इस वजह से नहीं बनती है काजोल और रानी मुखर्जी के बीच

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कोई किसी का नहीं होता ये बात आज तक आपने सिर्फ सुनी होगी लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की दो ऐसी स्टार बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक दूसरे को एक आँख भी पसंद नहीं करती हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की दो बेहतरीन अदाकारा काजोल और रानी मुखर्जी की, ये दोनों ही अभिनेत्रियाँ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लेकिन इनके बारे में शायद ही किसी को मालूम हो की दोनों असल में चचेरी बहनें हैं, जी हाँ काजोल और रानी के पिता सगे भाई थे. आपस में बहन का रिश्ता होने के वाबजूद भी दोनों एक दूसरे को फूटी आँख भी पसंद नहीं करती हैं. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये बताने जा रहे हैं की आखिर क्यूँ रानी और काजोल के बीच नहीं बनती है और क्या है इसकी वजह.

आपको बता दें की रानी और काजोल के रिश्तों में खटास की बात तब सामने आई जब कुछ महीने पहले ही रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी के देहांत पर काजोल रानी से मिलने भी नहीं पहुंची. बता दें की ये बात मीडिया सहित दोनों को जानने वालों को भी समझ में नहीं आई थी आखिर एक ही परिवार के होने के वाबजूद भी काजोल रानी के पिता के देहांत के बाद उनसे मिलने तक नहीं आई. आपकी जानकारी के लिए बता दें की रानी के पिता राम मुखर्जी और काजोल के पिता शोमू मुखर्जी दोनों ही सगे भाई थे और इस रिश्ते से रानी और काजोल आपस में चचेरी बहनें हुईं. सूत्रों की माने तो दोनों के रिश्ते आज से ही नहीं बल्कि बचपन से ही काफी ख़राब रहे हैं, हमेशा दोनों के बीच कुछ ना कुछ ऐसा होता आया है जिस वजह से उनके रिश्ते बिगड़ते रहे हैं, लेकिन जब रानी ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुवात की थीं तो एक काजोल ही थी जिन्होनें उनकी मदद की थी और फिल्म “कुछ कुछ होता है” में टीना का किरदार भी दिलवाया था.

बता दें की बेटे दिनों एक इवेंट के दौरान भी दोनों के रिश्ते का कड़वापन पूरी दुनिया के सामने आगया, दरअसल हुआ ये की एक इवेंट में हिस्सा लेने काजोल और अजय के साथ ही रानी भी पहुंची थी. स्टेज पर रानी मुखर्जी ने अजय से तो बात चीत की लेकिन उन्होनें काजोल को पूरी तरह से इग्नोर किया जिससे ये बात साफ़ होगयी की दोनों के बीच अभी भी रिश्ते सुधरे नहीं हैं. इसके आलवा आपको बता दें की दोनों के बीच रिश्तों में खटास आने की वजह ये भी हाँ की जब रानी के पति आदित्य चोपड़ा के बैनर यश राज की फिल्म “जब तक है जान रिलीज़” होने वाली थी उसी दिन अजय की फिल्म “सन ऑफ़ सरदार” की भी रिलीज़ डेट आगयी थी. ख़बरों की माने तो काजोल ने आदित्य चोपड़ा से अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने को कहा था जिसके लिए उन्होनें इनकार कर दिया इसलिए भी दोनों बहनों के बीच दरार आगयी है. रानी मुखर्जी ने काजोल के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए एक बार कहा भी था की उन्हें कभी कभी समझ नहीं आता है की आखिर काजोल उन्हें क्यूँ पसंद नहीं करती हैं.