बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 44 की उम्र में भी लगती है 24 की, लाखों हैं दीवाने

जहां एक तरफ बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिनपर उम्र काफी जल्दी ही हावी होने लगा है वहीँ एक ऐसी भी एक्ट्रेस है जो की इस उम्र में भी किसी 24 साल की लड़की से कम नहीं नजर आती है. आप भी जानने के लिए बेहद उत्सुक होंगे लेकिन यकीन मानिये ये आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं, खैर अब आपके मन में चल रही इस उलझन को जल्द सुलझाते हैं और आपको बताते हैं की आखिर कौन हैं वो एक्ट्रेस जो 44 साल की उम्र में भी 24 की लगती हैं और आज भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है.

आपको बता दें की आज हम बॉलीवुड की जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो असल में कोई और नहीं बल्कि बेहद चुलबुली और बेबाक एक्ट्रेस काजोल हैं. जी हाँ, महज 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली इस अभिनेत्री ने बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग स्किल के जरिये दुनिया को ये दिखा दिया था की वो यहाँ एक लम्बे रेस में शामिल होने आई थी और यक़ीनन आज इतने सालों के बाद भी काजोल के स्टारडम और उनके एक्टिंग स्किल में कोई कमी नहीं आई है. काजोल ने फिल्म “बेखुदी” से हिंदी फिल्मों में कदम रखा था और “बाजीगर” से उन्हें एक हिंदी फिल्म एक्ट्रेस का दर्जा मिला जो की आज तक लगतार बरक़रार है. इसके आलावा आपको बता दें की काजोल ने फिल्म “दुश्मन” और “गुप्त” में अपनी बेहतरीन अभिनय का परिचय दिया है जो की वाकई में काबिले तारीफ है. हाल ही में काजोल की फिल्म “हेलीकाप्टर इला” रिलीज़ होने जा रही हैं जिसमे उन्होनें एक कॉलेज गोइंग लड़के की माँ का किरदार निभाया है. काजोल की ये फिल्म आने वाले शुक्रवार को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. उम्मीद है की अपनी हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म के बाद भी काजोल दर्शकों का दिल जरूर जीत लेंगीं.

अब बात करें काजोल की खूबसूरती की तो वो जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही सुंदर भी हैं. गौरतलब है की दो बच्चों की माँ होने के वाबजूद और 44 की उम्र में भी काजोल किसी कॉलेज जाने वाली लड़की से कम नहीं नजर आती है. काजोल का चार्म ही ऐसा है की वो जहाँ भी जाती हैं हर किसी का दिल जीत लेती हैं, उनके चेहरे का ग्लो और उनके स्वभाव में जो चुलबुला पण है उससे उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है. यक़ीनन काजोल आज 44 की हो चुकी हैं और 16 साल की उनकी बेटी है लेकिन उन्हें देखने वालों का यहीं कहना है की भगवान ने उन्हें फुर्सत में बनाया है इसलिए तो दो बच्चों की माँ होने के वाबजूद भी काजोल आज भी 24 की ही लगती हैं. काजोल ने अपने जीवनसाथी के रूप में अभिनेता अजय देवगन को चुना था, अजय और काजोल की जोड़ी को परफेक्ट कॉम्बिनेशन माना जाता है, जहाँ एक तरफ अजय कम बोलने वाले हैं वहीं काजोल कुछ ज्यादा ही बड़बोली और चुलबुली स्वभाव की हैं. हिंदी फिल्मों में दर्शकों ने इस रियल लाइफ जोड़ी को रील लाइफ में भी काफी पसंद किया है.