मिलिए सलमान खान की तीसरी बहन से, मीडिया के सामने आने से है परहेज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान को कौन नहीं जानता लेकिन इनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक चीज है जिसे कोई जानता है. आज तक आपने सलमान के बारे में यहीं जाना होगा की वो तीन भाई और दो बहनें हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की अलविरा और अर्पिता के अलावा भी सलमान की एक बहन है जिसे आप शायद ही जानते होंगें. तो देर किस बात की आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये सलमान खान की तीसरी बहन जो हमेशा ही मीडिया के सामने आने से बचती हैं. आज इस पोस्ट के जरिये हम आपको सलमान खान की इसी तीसरी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं.

आज तक आप यहीं जानते होंगें की सलमान के अलावा उनके दो भाई हैं अरबाज और सोहेल, बहनों की बात करें तो दो बहनें हैं अलवीरा और अर्पित लेकिन आज हम आपको सलमान की तीसरी बहन के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें की सलमान की इस तीसरी बहन का नाम है श्वेता रोहिरा है, जी हाँ श्वेता सलमान की बायोलॉजिकल बहन नहीं है लेकिन वो उसे अपनी सगी बहनों से कम भी नहीं समझते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की श्वेता रोहिरा असल में सलमान खान को बचपन से ही राखी बंधती आई है इसलिए वो सलमान के दिल के बेहद करीब हैं और सलमान उन्हें अपनी मुहं बोली बहन मानते हैं. इसके इसके आलवा आपको बता दें की सलमान की बहन अर्पिता भी उनकी बायोलॉजिकल बहन नहीं है बल्कि सलमान के पिता सलीम खान ने उन्हें गोद लिया था. जहाँ तक बात श्वेता रोहिरा की है तो सूत्रों की माने तो श्वेता सलमान के बचपन के दोस्त सुनील रोहिरा की बेटी है, जब वो छोटी थीं तभी से सलमान को राखी बंधती आ रही हैं और सलमान भी उन्हें अपनी मुहं बोली बहन की तरह ही मानते हैं.

आपको बता दें की श्वेता रोहिरा भले ही सलमान के दोस्त सुनील की बेटी हो और उनदोनों का रिश्ता भाई बहन का हो लेकिन सलमान ने श्वेता की देखभाल एक पिता की तरह की है. जी हाँ, बता दें की श्वेता के पिता सुनील रोहिरा की मौत के बाद सलमान ने ही उनके पिता होने का सभी फ़र्ज़ निभाया है. बता दें की वैसे तो श्वेता खुद को मीडिया की नजरों से दूर ही रखती हैं लेकिन बीते साल वो काफी सुर्ख़ियों में बनी रही और इसकी वजह थी श्वेता का अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ शादी और फिर तलाक. आपको बता दें की श्वेता और पुलकित काफी वक़्त से एक दुसरे एक साथ रिलेशनशिप में थे और बाद में उन्होनें 2016 में शादी कर ली लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों का तलाक होगया. इस शादी के टूटने के लिए श्वेता ने यमी गौतम को जिम्मेदार माना था क्यूंकि उस वक़्त पुलकित और यामी एक साथ फिल्म “सनम रे” की शूटिंग कर रहे थे. यामी से पुलकित की नजदीकियों की वजह से ही श्वेता ने उनसे तलाक ले लिया, बता दें की श्वेता की शादी से उनके तलाक तक में सलमान खान उनके साथ खड़े थे.