मिलिए जूही चावला की बेटी से, दिखने में है माँ से भी सुंदर

90 वें के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला को कौन नहीं जानता है, अपने जमाने की बेहद ख़ूबसूरत और सुंदर दिखने वाली अभिनेत्री जूही चावला के आज भी लाखों हजारों फैन्स हैं. आपने आजतक जूही चावला को तो देखा है लेकिन आज हम आपको जूही  की बेटी से आपको मिलवाने जा रहे हैं जो की अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और दिखने में अपनी माँ से भी ज्यादा खुबसूरत नजर आती है. तो देर किस बात की आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है जूही चावला की बेटी और क्या करती है.

आमिर खान के साथ फिल्म “क़यामत से क़यामत तक” से अपनी एक्टिंग की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री जूही चावला ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना एक मुकाम बना लिया था. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं की जूही असल में एक डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन किस्मत ने उन्हें एक मशहूर अभिनेत्री बना दिया. आपको बता दें की हिंदी फिल्मों में एक अलग मुकाम बना चुकी जूही चावला ने जीवनसाथी के रूप में किसी फिल्म अभिनेता को नहीं बल्कि मुंबई के मशहूर बिजनेस मैन जय मेहता को चुना. बता दें की जूही चावला और जय मेहता के उम्र में काफी अंतर है और इसी वजह से इंडस्ट्री में शुरुवात में उनका काफी मजाक भी बनाया गया था की जूही ने एक ऐसे आदमी से शादी की जो उनसे उम्र में काफी बड़ा है. “दर”, “बोल राधा बोल”, “फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी” और “यस बॉस” जैसी कुछ सुपरहिट फिल्मों ने जूही चावला को 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री बना दिया था. अब बात करें जूही की बेटी की तो आपको बता दें की जूही चावला और जय मेहता के दो बच्चे हैं बड़ी बेटी जहान्वी और छोटा बेटा अर्जुन. बात करें जूही की बेटी जहान्वी की तो वो वैसे तो शक्ल और सुरत पे बिल्कुल अपने पिता पर गयी हैं लेकिन खूबसूरती एक मामले में वो अपनी माँ से भी बढ़कर हैं.

आजकल जहाँ आपको आये दिन एनी स्टार किड्स मीडिया के कैमरे में कैद होते ही रहते हैं वहीँ दूसरी तरफ जूही चावला ने हमेशा अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से दूर रखा है. बता दें की जूही के बच्चे जहान्वी और अर्जुन मीडिया के कैमरों में शायद ही कभी कैद हुए होंगें, गौरतलब है की अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जहान्वी और बेटे अर्जुन दोनों ने ही मुंबई के धीरू भाई अम्बानी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है और इसके बाद दोनों ही अपनी आगे की पढ़ायी के लिए लन्दन चले गये. ख़बरों की मने तो जय और जूही ने कभी भी अपने बच्चों को करियर के चुनाव को लेकर दवाब नहीं बनाया और यहीं कारण है उनकी बेटी जहान्वी अपना करियर राइटिंग के फील्ड में बनाना चाहती हैं. सूत्रों की माने तो पहले ये खबर काफी जोरों पर थी की बहुत जल्द शाहरुख़ खान अपनी एक फिल्म के जरिये जूही चावला की बेटी जहान्वी को लांच करने जा रहे हैं लेकिन ये केवल अफवाह ही थी क्यूंकि जूही ने मीडिया के सामने खुद ये बात कही है की फिलहाल उनकी बेटी लन्दन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और वो एक राइटर बनना चाहती है.