मिलिए बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों से, काम ना होने के वाबजूद भी इतनी है मंथली इनकम

वैसे तो आजतक अपने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अमीर हीरो के बारे में ही सुना होगा लेकिन अज हम आपको बॉलीवुड की कुछ अमीर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकर आप भी हिरण रह जायेंगे क्यूंकि इनमे से कुछ के पास कोई फिल्म ना होने के वाबजूद भी इनकी मंथली कमी इतनी है की ये बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है. तो देर की बात की आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियाँ जिनके पास है बेशुमार पैसा और काम न होने के वाबजूद भी क्या है इनका सोर्स ऑफ़ इनकम.

आपको बता दें की बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे पहला नाम जिनका आता है वो है बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन. जी हाँ, आपको बता दें की आज भले ही ऐश के पास फिल्में उतनी ना हो लेकिन इसके वाबजूद भी वो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अमीर एक्ट्रेस है. बता दें की ऐश्वर्या राय के पास इंटरनेशनल ब्रांड्स का एंडोर्समेंट और ऐड फिल्में होने की वजह से उनकी सालाना कमाई करीबन 40 मिलियन डॉलर है. इसके आलवा हमारे इस लिस्ट में अगला नाम आता है अभिनेत्री प्रीती जिंटा का, प्रीती के पास भी आजकल फिल्में उतनी नहीं है लेकिन कुछ एड्स और हर साल आईपीएल से उनकी इतनी कमाई हो जाती है की वो अमीर अभिनेत्रियों की लिस्ट में आज भी नंबर दो पर बनी हुई हैं. आपको बता दें की प्रीती जिंटा की सालाना कमाई है करीबन 35 मिलियन डॉलर. प्रीती के बाद बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियों की लिस्ट में जिनका नाम शुमार है वो हैं दीपिका पादुकोण, आपको बता दें की दीपिका आज की डेट में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री है. फिल्मों के अलावा दीपिका पादुकोण के पास बहुत से नामी ब्रांड्स के एड्स भी जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है, दीपिका के सलाना कमाई की बात करें तो उनका नेट एनुअल वर्थ है करीबन 32 मिलियन डॉलर.

चौथे नंबर पर बॉलीवुड की जिस सबसे अमीर अभिनेत्री का नाम लिया जाता है वो है अमीषा पटेल. आपको अमीषा का नाम इस लिस्ट में देखकर यहीं लग रहा होगा की उनके पास तो कोई भी फिल्म नहीं है और ना ही कोई ऐड है तो फिर उनकी कमाई इतनी कैसे है. असल में आपको बता दें की अमीषा पटेल का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस है जिससे उनकी सालाना अच्छी खासी कमाई हो जाती है. अमीषा पटेल की सालाना कमाई करीबन 30 मिलियन डॉलर है लिहाजा उन्हें फिल्में ना भी मिले फिर भी उनकी जिंदगी आराम से कट सकती है. इस लिस्ट में अगला नाम जिनका आता है वो है कपूर खानदान की पहली अभिनेत्री और राज कपूर की पोती करिश्मा कपूर. बता दें की करिश्मा के बारे में सभी जानते हैं की उनका तलाक हो चूका है और वो अपने बच्चों के साथ अपने पति से अलग मुंबई में रहती हैं, लिहाजा फिल्में ना होने के वाबजूद भी हर साल करिश्मा एड्स और इवेंट्स के जरिये इतना कमा लेती है की उनकी सालाना इनकम करीबन 25 मिलियन डॉलर है.