“ये रिश्ता क्या कहलाता है” की छोटी नायरा अब हो चुकी है बड़ी और खुबसूरत भी

रिश्तों की अहमियत को बयान करता स्टार प्लस का मशहूर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” बीते कुछ सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी है. इस सीरियल के मुख्या किरदार अक्षरा और नैतिक की बेटी नायरा के इर्द गिर्द अप सीरियल की कहानी घूम रही है, नायरा का किरदार इस सीरियल में शिवांगी जोशी निभा रही हैं लेकिन इनसे पहले इस सीरियल में जिन्होनें छोटी नायरा का किरदार निभाया था आज उसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और नैतिक की बेटी नायरा के किरदार में जो छोटी बच्ची दिखाई दी थी वो आज काफी बड़ी हो चुकी है और साथ ही बेहद खुबसूरत भी. तो देर की बात की आईये आपको मिलवाते हैं छोटी से बड़ी हो चुकी नायरा से.

आपको बता दें की बीते आठ सालों से स्टार प्लस पर आने वाला ये मशहूर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की कहानी एक जॉइंट फैमिली में रहते हुए रिश्तों की परख को दर्शता है. इस सीरियल में मुख्या किरदारों में अक्षरा और नैतिक को को दिखाया गया है और इन्हीं दो किरदारों के इर्द गिर्द इस सीरियल की कहानी चलती है. बता दें की स्टार प्लस के इस मशहूर सीरियल में अक्षरा ने किरदार में जहाँ हीना खान नजर ये थीं वहीँ नैतिक का किरदार अनुज ने निभाया था, हालाँकि अब ये दोनों ही इस सीरियल को छोड़ चुके हैं. शो में अक्षरा बनी हीना खान ने जाने के बाद शो का सारा फोकस अब अक्षरा की बेटी नायरा की तरफ है लेकिन आज हम आपको इस बड़ी नायरा के बारे में नहीं बल्कि छोटी नायरा के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका किरदार अश्नूर कौर ने निभाया था. इस सीरियल में क्यूट और स्वीट छोटी नायरा के रूप में नजर आने वाली अश्नूर असल में अब काफी बड़ी हो चुकी है.

बता दें की सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में छोटी नायर के किरदार में नजर आने वाले अश्नूर कौर का जन्म 20 मई को दिल्ली में हुआ था. स्टार प्लस के इस सीरियल में काम करने से पहले अश्नूर “क्यूंकि सास भी कभी बहु थी ” और कहानी घर घर की में भी नजर आ चुकी है. आपको बता दें की अश्नूर ने जी टीवी के मशहूर सीरियल “झाँसी की रानी” में भी एक अहम किरदार निभाया था जिसकी सभी ने खूब सराहना की थी. साल 2004 में पैदा हुई अश्नूर अब 14 साल की हो चुकी हैं और फिलहाल वो अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है. बता दें की महज 14 साल की उम्र में ही अश्नूर किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है, एक प्यारी बच्ची से अब वो बेहद स्टाइलिश और खुबसूरत टीनऐजर बन चुकी है. बहरहाल अश्नूर का सपना तो आज भी एक सफल अभिनेत्री बनने का ही है लेकिन फिलहाल उनके घरवाले चाहते हैं की वप पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लें और उसके बाद ही एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाएं. बता दें की अश्नूर कौर को बेस्ट चाइल्ड एक्ट्रेस का इंडियन टेलीविज़न अवार्ड भी मिल चूका है. लिहाजा कहना गलत नहीं होगा की आने वाले दिनों में अश्नूर एक सफल अभिनेत्री के रूप में दुनिया के सामने जरूर आएँगी.