जिसे आजतक आप समझते थें सामान्‍य अभिनेता, वो निकला मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा का बेटा

आपको बता दें की बॉलीवुड से आए दिन कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं वहीं ये भी बता दें की कई ऐसे दिग्‍गज स्‍टार हुए जो कि अपने अभिनय के बल पर लाखों लोगों के दिलों पर राज किया। इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें की पहले के जमाने की अगर बात करें तो ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्‍हें आज भी लोग याद करते हैं। आज हम आपको उनमें से एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बेहद ही मशहूर रह चुकी है जी हां हम बात कर रहे हैं जयप्रदा की।

इनके बारे में भला कौन नहीं जानता है जया प्रदा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ हैं। वह 80 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्री में से एक थी। उन्होंने तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है। 1994 में तेलुगू देशम पार्टी में शामिल होकर राजनीति में प्रवेश करने के बाद, उन्होंने अपने करियर के शीर्ष पर फिल्म उद्योग छोड़ दिया। वह 2004 से 2014 तक रामपुर से संसद सदस्य थी। जयाप्रदा जब 14 साल की थी तो स्कूल के एनुअल फंक्शन में उनकी डांस परफॉर्मेंस देख एक डायरेक्टर ने उन्हें तेलुगु फिल्म में डांस नंबर करने का ऑफर दिया था।

उन्होंने 2002 में फिल्म आधार में मेहमान बनकर मराठी फिल्म उद्योग में कदम रखा। इस प्रकार अब तक, उन्होंने सात भाषाओं में अभिनय किया है और 30 साल की फिल्म कैरियर के दौरान 300 फिल्में पूरी की हैं। जया ने अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी, जितेन्द्र, धर्मेन्द्र, राजेश खन्ना, राकेश रोशन और ऋषि कपूर के साथ एक सफल टीम बनाई, जिनके साथ उन्होंने करीब एक दर्जन फिल्मों में काम किया है। ये तो हो गई जया की बात लेकिन आज हम आपको इनके बेटे के संबंध में बात करने वाले है, जो दिखने में काफी हैंडसम है, और फिल्‍मों में भी अपनी इंट्री ले चुके है।

बता दें कि जया प्रदा ने 1986 में श्रीकांत नाहटा से शादी की थी लेकिन जया प्रदा और श्रीकांत का अपना खुद का कोई बच्चा नहीं है लेकिन दोनों ने एक बेटा गोद ले रखा है जिसका नाम सिद्धू है। वहीं इसके अलावा ये भी बता दें की जया प्रदा के बेटे सिद्धू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं और उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में काम भी किया है दिखने में वो बहुत ही हैंडसम हैं।

इन्होंने साल 2016 में फिल्म ‘उपययीरे उपययीरे’ से साउथ फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने बतौर अभिनेत्री काम किया था। इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ कई और बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। साउथ फिल्मों में सिद्धू के नाम से फेमस सिद्धार्थ ने 2015 में प्रवाल्लिका रेड्डी से शादी किया था लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि यह मशहूर अभिनेता बॉलीवुड की अभिनेत्री जयाप्रदा का बेटा हैं।

आज के समय में अभिनेत्री जयप्रदा के बेटे सिद्धू पर्शनालिटी और स्टाइल के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं हैं, जो की साउथ इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता की लिस्‍ट में सुमार है। अब देखना तो ये होगा की ये फिल्‍मों में कितना कमाल दिखा पाते है।