शादी एक बाद दीपिका नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के साथ नजर आयेंगे रणवीर सिंह

इन दिनों एंटरटेनमेंट जगत में यदि किसी की सबसे ज्यादा चर्चा की जा रही है तो वो हैं बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानि की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. हाल ही में इटली में डेस्टिनेशन शादी करने के बाद इंडिया लौट चुके दीपिका और रणवीर इनदिनों इपनी शादी के रिसेप्शन में ख़ासा व्यस्त हैं और उम्मीद की जा रही है बहुत जल्द दोनों मीडिया के सामें आयेंगे और अपनी शादी के पहला इंटरव्यू देंगें. लेकिन सूत्रों की माने तो ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है क्योंकि शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह दीपिका के साथ नहीं बल्कि किसी और अभिनेत्री के साथ अपना पहला इंटरव्यू देने वाले हैं. तो आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन हैं ये अभिनेत्री जिसके साथ रणवीर अपना पहला शादी के बाद इंटरव्यू देने जा रहे हैं.

जैसा की आप सभी जानते हैं की रणवीर और दीपिका हाल ही में अपनी शादी के बाद इंडिया लौटे हैं और तब से अब तक उन्होनें एक बार भी मीडिया से कोई बातचीत नहीं की है . हालांकि दोनों शादी के बाद मीडिया के सामने जरूर आयें हैं लकिन उन्होनें अपनी शादी और लाइफ के बारे में किसी से कोई बात नहीं की है, लिहाजा उम्मीद की जा रही थी की शायद शादी एक बाद रिसेप्शन फंक्शन के बाद रणवीर और दीपिका साथ में मीडिया के साने आयेंगे. लेकिन आपको बता दें की रणवीर और दीपिका रिसेप्शन के बाद मीडिया के सामने तो जरूर आयेंगे लेकिन साथ में नहीं बल्कि अलग अलग.

जी हाँ, जैसा की अप सभी जानते हैं की बहुत जल्द रणवीर सिंह की रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिम्बा रिलीज़ होने जा रही है लिहाजा रणवीर अपनी शादी एक सभी बचें फंक्शन निपटाने के बाद सबसे पहले कुनाल खेमू और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के शो पर नजर आयेंगे. आपको बता दें की इस शो पर रणवीर किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी फिल्म की अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. आपको बता दें की बहुत जल्द कुनाल खेमू और सुनील ग्रोवर एक टॉक लेकर आने वाले हैं जिसका नाम होगा “कानपुर वाले खुराना” और इसी शो पर शैड एक बाद पहली बार रणवीर सिंह अपनी आने वाले फिल्म सिम्बा के स्टार कास्ट के साथ नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें की शादी एक आबाद रणवीर और दीपिका अपनी शादी एक रिसेप्शन में ख़ासा व्यस्त हैं. बता दें की शादी एक बाद रणवीर और दीपिका ने अपना पहला रिसेप्शन बंगलोर में दिया है जहाँ दोनों के परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए हैं. इसके बाद आने वाले 1 दिसम्बर को दोनों एक और रिसेप्शन मुंबई के ग्रैंड हायत होटल में देने जा रहे हैं जहाँ बॉलीवुड के तमाम सितारों को ख़ासा निमंत्रण देकर बुलाया जा रहा है. उम्मीद की जा रही हैं की ररणवीर और दीपिका के मुंबई स्थित रिसेप्शन उसी तरह से ग्रैंड होगा जैसा की सोनम कपूर का हुआ था और इस रिसेप्शन में भी बॉलीवुड के तमाम सितारों का ताँता लगेगा. अब इन्तजार ही किया जा सकता है की दीपिका और रणवीर सीधे तौर पर मीडिया से कब मुखातिब होंगें .