तीन शादी कर चुके इस शक्स की बीवियों को रहता है हमेशा यहीं डर की कहीं पति रूठ ना जायें, वजह जान रह जाएंगे दंग

वैसे तो आमतौर पर भारत सहित अन्य कई देशों में भी कोई एक आदमी केवल एक ही पत्नी के साथ एक समय पर रह सकता है. दूसरी या तीसरी शादी करने के लिए हर किसी को अपनी पहली बीवी से तलाक लेना अनिवार्य माना जाता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी तीनों बीवियों के साथ रहता है लेकिन उसकी किसी भी बीवी को इस बात से इनकार नहीं है की उसका पति एक समय में तीन औरतों के साथ रहता है. वजाय इसके इस शक्स के तीनों बीवियों को हमेशा यहीं डर लगा रहता है की कहीं उनका पति उनसे नाराज न अहो जाएँ क्योंकि नाराज होने पर वो सजा के तौर में अपनी बीवियों के साथ ऐसा सुलूक करता है जिससे उसकी बीवियां ख़ासा चिंतित रहती है.

आपको बता दें की असल में आज हम जिस शख्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो दरअसल में रूस के ब्लादिमीर शहर का रहने वाला इवान सुखोव नाम का शख्स है . बता दें इवान सुखोव नाम के इस शख्स को हमेशा से ही 50 बच्चे पैदा करने का शौख था और इसलिए उसने तीन तीन शादियाँ करने का फैसला लिया. आपको बता दें की इवान ने ये फैसला अपनी पहली बीवी की मर्जी के बाद ही लिया, जी हाँ, हमारे देश के ही तरह रूस में भी एक शख्स एक समय में एक ही बीवी के साथ रह सकता है और कानूनी रूप से एक ही शादी को मान्यता दी जाती है लेकिन यदि पति पत्नी पानी आपसी सहमति से ऐसा कर रहे हैं तो फिर इसमें कानून की कोई भूमिका नहीं होती है. आपको बता दें की 34 साल के सुखोव की पहली बीवी नतालिया सुखोव बल्दामिर शहर की एक जानी मानी नर्स हैं और उसने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था की उसका पति शादी के 11 साल के बाद फिर से शादी करके 50 बच्चे पैदा करना चाहता है.

बता दें की इसके बाद नतालिया और सुखोव ने आपसी सहमति से सुखोव की और पार्टनर को अपने घर में रखा जिससे उसके नौ बच्चे हैं और वो दसवें बच्चे की तैयारी कर रही है. इसके आलवा सुखोव की तीसरी पार्टनर एक मुस्लिम है जो अपने परिवार वालों के खिलाफ जकार सुखोव के साथ एक ही घर में रहती हैं. बता दें की फिलहाल सुखोव के करीबन 21 बच्चे हैं और आने वाले समय में और भी बच्चे पैदा करना चाहते हैं. बता दें की सुखोव की बीवियों को हमेशा यहीं डर लगा रहता है की कहीं सुखोव उनसे नाराज ना हो जाए और इसलिए वो किसी भी कीमत पर उसे नाराज नहीं करती हैं.

आपको बता दें की सुखोव जब भी अपनी किसी बीवी से नाराज होता है तो उन्हें सजा के तौर पर उनसे बातचीत बंद कर देता है और ये सिलसिला लगभग एक महीने तक चलता रहता है. हालाँकि सुखोव ने नतालिया के अलावा अपनी किसी भी पार्टनर से कानूनी रूप से शादी नहीं की है लेकिन इसके वाबजूद भी तीनों को बराबर का दर्जा मिला हुआ है .