टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की चुलबुली एक्ट्रेस राशि अब करती है ये काम, जिसे जान हैरान रह जायेंगे

आज के समय में अगर देखा  जाये तो टीवी सीरियल हमारी लाइफ का एक ऐसा पार्ट बन गया है, जिन्हें हर हर दिन बड़े ही शौख से देखते है और ये टीवी सेरिअल्स तो जैसे हमारी आदत  बन जाते है जिनका एक भी एपिसोड हम मिस नहीं करना चाहते और जब ये सीरियल खत्म हो जाते है उसके बाद भी हम इनके किरदारों को भूल नहीं पाते और सालों तक हमारे दिमाग में इनका चेहरा और नाम बसा रहता है |

टीवी के इस  इंड्रस्टी में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जोकि बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों पर राज भी किया और फिर पब्लिक लाइफ से दूर हो गई। यानि बहुत ही जल्द लोगों से कनेक्शन तोड़ दिया, जिसकी वजह से जब वो दोबारा वापसी करते हैं, तो लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं।लेकिन आज हम आपको साथ निभाना साथिया की एक चुलबुली कलाकार से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी शादी के बाद हालात बदल गये हैं। साथ निभाना साथिया लंबे समय तक लोगों के दिलों में राज किया है। आज भी गोपी बहू सबकी फेवरेट मानी जाती है।

टीवी के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के जरिये अभिनय दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस बड़े लम्बे समय से अभिनय दुनिया से दूर है लेकिन इस सीरियल में इनके एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था, जिसकी वजह से आज भी लोग इन्हें मिस करते हैं।आपको बता दे बेहद ही कम समय में शो में राशि का किरदार निभाकर दर्शकों के बीच अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी रुचा  के बारे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वह अब क्यों नहीं दिखाई देती है, तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि आपकी पसंदीदा अदाकारा इन दिनों कहा व्यस्त है.

साथ निभाना साथिया नामक सीरियल में राशि बेन का किरदार निभाकर इस सीरियल में जान डाल देने वाली इस अभिनेत्री की बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि यह अभिनेत्री आज अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय करने में लगी हुई है। जी हां आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही उन्होंने अपने बचपन के दोस्त राहुल के साथ शादी रचाई है। शादी रचाने के बाद वह अपने पति के साथ काफी ज्यादा खुश है। ऐसा बताया जा रहा है कि वह अब TV पर्दे पर एक बार फिर से वापस आना नहीं चाहती। उनके वापस ना आने की चाहत होने की वजह से उनके प्रशंसक काफी ज्यादा उदास भी होंगे।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि वह अपने परिवार के साथ अब ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती है। परिवार के साथ ज्यादा वक़्त बिताने की वजह से ही उन्होंने साथ निभाना साथिया नामक सीरियल में काम करना बंद कर दिया है। हालांकि हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले यह सीरियल बंद हो चुका है।बताया जाता है कि रूचा ने शादी से 2 महीने पहले ही एक्टिंग करना छोड़ दिया था |

परंतु अगर रिचा एक बार फिर से लोगों के बीच लौट आती है तो ऐसे में उनके चाहने वाले काफी ज्यादा खुश होंगे। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि ऋचा एक बार फिर से अपने फैंस के बीच वापस आती है या फिर वह अपने पति और परिवार के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय करती है।