अपने हनीमून पर रणवीर ने दीपिका को दी ढ़ेर सारी झप्पियां, शेयर की ये तस्वीरें

वैसे तो बॉलीवुड का हर सितारा अपने आप में बेहद ही ज्यादा प्रचलित रहने वाला है लेकिन अगर बात करें हमेशा ही चर्चा में रहने वाले सितारों की तो इनमें कुछ सितारों का नाम आता है जी हां आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स के लिस्ट में शामिल एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे लाखों लोग पसंद करते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं हाल ही में विवाह के बंधन में बंधे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की, जो कभी अपनी लव स्टोरी को लेकर खूब चर्चा में रहते थें और फिर अपनी शादी को लेकर भी ये दोनों सुर्खियों में छा गए।

जैसा की आप सभी जानते ही होंगे की इनकी शादी नवंबर माह के 14 व 15 तारीख को इटली में संपन्न हुई और उसके तुरंत बाद ही रणवीर सिंह अपनी फिल्म “सिम्बा” के प्रमोशन में जुट गए थे, जिस वजह से दोनों का हनीमून कुछ समय के लिए टल गया था। लेकिन अब इनकी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर आ गई है और खूब कमाल भी दिखा चुकी है तो अब जाकर शादी के डेढ़ महीने बाद आखिरकार दीपिका- रणवीर अपना हनीमून और न्यू ईयर एक साथ मनाने निकले हैं।

जी हां खबरों का कहना है की ये दोनों हनीमून के लिए श्रीलंका गए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर इनके फैंस को जिस तरह से शादी की तस्वीरों का इंतजार था ठीक उसी तरह से हनीमून की तस्वीरों का भी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तो अब जाकर इसी इंतज़ार को खत्म करते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन पर रणवीर सिंह ने खासा रोमांटिक कमेंट भी किया है। जी हां वहीं आपको बता दें की आजकल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हनीमून और दीपिका का बर्थडे भी एक साथ सेलिब्रेट करने वाले हैं।

इसलिए इनका ये लॉन्ग वैकेशन पर जाना तो लाज़मी ही था। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू ईयर विश करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर किये हैं। ये तस्वीरें श्रीलंका की किस जगह के हैं, ये तो दीपिका ने नहीं बताया लेकिन अपनी तस्वीरों के साथ कुछ मैसेज लिखे पिलोज़ और ग्रीन प्लांट्स शेयर कर उन्होंने इस बात का इशारा तो ज़रूर कर दिया है कि वो रणवीर सिंह के साथ नया साल और अपना हनीमून काफी एन्जॉय कर रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद रणवीर सिंह ने कुछ कमेंट्स किए जिसकी वजह से ये पोस्ट वायरल होने लगा। दरअसल दीपिका ने जैसे ही इन तस्वीरें को शेयर किया वैसे ही रणवीर सिंह ने भी उनपर कमेंट करने शुरू कर दिए। दीपिका के मैसेज पिलोज़ पर लिखा, “मेरा न्यू ईयर रिज़ोल्यूशन है: ढेर सारी झप्पियां।” वहीं दीपिका ने जब प्लांट्स और आसमान की फोटो शेयर की तब रणवीर ने लिखा, “तुम ही मेरा अनंत आकाश हो।”  जिसे लोग बेहद ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं लगातार लाइक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

दीपिका रणवीर ,निक प्रियंका के बाद अब कैटरीना कैफ भी जल्द रचाने वाली है शादी , दूल्हे का नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप भी