करिश्मा कपूर की बेटी 13 साल की उम्र में ही दिखने लगी हैं बेहद खुबसूरत, देखें तस्वीरें

फिल्म जगत में सितारों की कमी नहीं है ये तो हर कोई जानता है लेकिन आजकल सितारों से ज्यादा स्टार किड्स की चर्चा होती है। जी हां ऐसे कई सितारें हैं जिनका नाम हर किसी के जुबां पर रहता है और वो लाखों दिलों पर राज करते हैं वहीं ये बात भी सच है कि लोग इन सितारों के पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है वहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड के सितारों के बच्चे कब बड़े हो जाते है पता ही नहीं चलता।

जी हां बॉलीवुड के सितारों के बच्चे हमेशा चर्चा में रहते है अगर बात करें आजकल की तो हाल ही में सबसे ज्यादा चर्चा में श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर या सैफ अली खान का बेटा तैमूर और सारा की हो रही है। लेकिन आज हम आपको इनके बारे में नहीं बल्कि करिश्मा कपूर की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

बता दे की समायरा कपूर करिश्मा कपूर और संजय कपूर की बेटी है । जिनका जनम 2005 में हुआ था। करिश्मा कपूर और उनके एक्स हसबेंड संजय कपूर के बीच तलाक हुए साल भर से ज्यादा हो चुका है। उनके बच्चे समाइरा और कियान की देखरेख करिश्मा के हाथों में दी गई है लेकिन संजय को भी उनसे मिलने की इजाजत दी गई है। करिश्मा और संजय का तलाक जरूर हो गया है लेकिन दोनों बच्चे संजय से मिलते रहते हैं। करिश्मा कहती हैं कि समायरा अब बड़ी हो गई है और अच्छे-बुरे की पहचान करना सीख चुकी है।

बॉलीवुड की एक्टर करिश्मा कपूर की बेटी समायरा बिल्कुल उनके जैसे ही है। मतलब समायरा कॉर्बन कॉपी है करिश्मा कपूर की। करिश्मा ने एक वक्त पर बॉलीवुड में सुपरहीट फिल्में दी थी। करिश्मा की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का मन जीत लिया था। आज भी दुनिया करिश्मा की खूबसूरती को याद करती हैं और आज भी कायल है। करिश्मा कपूर हमेशा से ही अपने बच्चों के लिए एक केयरिंग मम्मी रही हैं। करिश्मा के दो बच्चे हैं। आपको शायद पता नहीं होगा लेकिन बता दें कि करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर ने एक शार्ट फिल्म बनाई थी। जिसका नाम “Be Happy” था।

बता दें की समायरा कपूर की ये फिल्म “Be Happy” को बीननिअल चिल्ड्रन’स फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए सेलेक्ट किया गया था। आपको बता दे की हाल ही में करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समायरा कपूर को देखा गया आपको बता दे की 13 साल की उम्र में बहुत ही खूबसूरत दिखने लगी है। समायरा का फैशन स्टाइल बिल्कुल ही करिश्मा कपूर की तरह है। इसी की वजह से आजकल चर्चाओं में घूम रही हैं।

आज हम आपको समायरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाएंगे जिसके बाद आप भी कहेंगे कि वह बिल्कुल अपनी मम्मी की तरह हैं। दुनिया करिश्मा कपूर की खूबसूरती की काफी दीवानी हैं। अब आने वाले समय में करिश्मा की बेटी समायरा अपनी खूबसूरती से दुनिया पर राज करेगी।

यह भी पढ़े : 

जब इन मर्दों के साथ करिश्मा कपूर का नाम जोड़ा गया, तब करिश्मा ने उठाया ये फैसला

बड़ी खबर.. करिश्मा कपूर को घर में अकेली पाकर कारपेंटर ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत