बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर हारकर भी जीत गये, ऐसी चमकी किस्मत की एक साथ मिला…

बिग बॉस 12  के सभी कंटेस्टेंट  ने बड़े पैमाने पर अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है। चाहे वो बिग बॉस 12 की विनर दीपिका ककर हो, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत  हो या घर में अपनी आवाज से समां बाधने वाले दीपक ठाकुर जिन्होंने दूसरे रनर-अप बनकर 20 लाख रुपये की प्राइज मनी अपने नाम की हो|एक समय जिसके पास अपने गायिकी को अभ्यास करने के लिए हारमोनियम खरीदने तक के पैसे तक नहीं थे आज वही लड़का बॉलीवुड का प्लेबैक सिंगर बन चूका है। गांव के गरीब परिवार से आने वाले दीपक ठाकुर इन दिनों बिग बॉस 12  के कारण काफी चर्चाओं में है|दरअसल बिग बॉस 12 के बिहारी बाबू दीपक ठाकुर को बिग बॉस के घर से बाहर आते ही कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर आने लगे हैं। दीपक ट्रॉफी जीतने से भले ही चुक गये लेकिन 105 दिनों में उन्होंने लोगों के दिलों घर कर लिया है।

बिग बॉस में जाने के बाद दीपक ठाकुर आम से खास बन चुके हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा तब लगा जब वो अपने गांव पहुंचे, लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे।दीपक अपने गांव पहुंच चुके हैं और परिवार के साथ समय भी बिता रहे हैं। बता दें की  दीपक ठाकुर बिग बॉस12  के 3 फाइनलिस्ट में से एक थे और उन्होंने 20 लाख रुपए लेकर खुद को फिनाले की रेस से बाहर कर लिया था।शो खत्म होने के महज 4 दिन बाद ही दीपक की झोली ऑफर्स से भर गई है। उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 ऑफर हुआ है तो वहीं तीन बड़ी फिल्मों के ऑफर्स भी मिले हैं।बिग बॉस में उनके को-कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में उन्हें गाने का ऑफर दिया।

इस फिल्म के हीरो खुद करणवीर हैं और उसका नाम है हमें तुमसे प्यार इतना। श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी दीपक को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है।  इसके अलावा धवन प्रोडक्शन हाउस से ने भी दीपक को ऑफर किया दिया है। इन सब के अलावा दीपक के पास रियलिटी शो का अगला सीजन भी है।इस बात से साफ कहा जा करता है कि बिग बॉस 12 के 13 कंटेस्टेंट में से सबसे ज्यादा फायदा दीपक को मिला है, क्योंकि किसी भी दूसरे कंटेस्टेंट को अभी तक इतने ऑफर्स नहीं आये हैं।

बिग बॉस-12 के टॉप-3 कंटेस्टेंट दीपिका, श्रीसंत और दीपक ठाकुर रहे हैं. इस शो के साथ दीपक हर किसी के अच्छे दोस्त बने और श्रीसंत को वो अपना बड़ा भाई मानने लगे थे. इस बात से खुश होकर श्रीसंत ने दीपक को तीन जोड़ी महंगे जूते दिए हैं जिनकी कीमत 3 लाख 90 हजार के करीब हैं. बिग बॉस से निकलकर श्रीसंत अपनी पत्नी के साथ मिलकर बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे पार्टी कर रहे हैं.बिग बॉस  फेम 24 साल के दीपक ठाकुर बिहार के मुजफ्फरपुरसे लगे छोटे-से गांव आथर से हैं। बीबीए से ग्रेजुएट दीपक की दीपिका और ज्योति दो बहने हैं। दीपक के पिता पंकज ठाकुर किसान हैं, जबकि मां मीरा स्वास्थ्य विभाग में काम किया करती थीं।

हाल ही में बिग बॉस के  फिनाले में विनर की घोषणा से ऐन पहले 20 लाख रुपए लेकर शो क्विट करने वाले दीपक ने बताया कि सबसे पहले वे इन पैसों का क्या करेंगे। उन्होंने कहा, मैं इससे अपनी बहन की धूमधाम से शादी करूंगा|दीपक बताते हैं कि फेमस डायरेक्टर अनुराग के एक फोन ने उनकी जिंदगी बदल दी। उनके मुताबिक, 3 मिनट 48 सेकंड की इस बातचीत में वो काफी भावुक हो गए थे। अनुराग ने उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर में गाने का मौका दिया। दीपक ठाकुर के पिता ने कहा, ‘3 हजार रुपए कर्ज देकर हमने दीपक को दिल्ली ऑडिशन के लिए भेजा था। आज दीपक की वजह से मुझे मुजफ्फरपुर के कलेक्टर और बड़े अधिकारी तक पहचानते हैं। अगर हर गांव में दीपक जैसा लड़का हो जाए तो देश की हालत बदल जाए’।