दिल टूटने के बाद बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने बेहद ही रोमैंटिक अंदाज़ में इस सुपरस्टार को किया प्रपोज

बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर और धाकड़ गायिका नेहा कक्कड़ जिन्होने एक से बढ़कर एक बहुत से प्रसिद्ध गाने गाए है किंतु आजकल पिछले कुछ दिनों नेहा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियो में है। बात यह है कि पिछले कुछ दिन पहले नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली में हुई कुछ बहस के बाद नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप कर लिया है। वैसे यह भी चर्चा में हैं की दोनों ने ही एक दूसरे को सोशल मीडिया पर ये दोनों एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। जिसके बाद इस बात का पता हुआ कि नेहा कक्कड़ ओर हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया है। जिसके बाद नेहा ने अपने तरीके से अपना दुख सोशल मीडिया के माध्यम से व्यक्त किया था।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की नेहा कक्कड़ ओर हिमांश कोहली के बीच जिस बात से ब्रेकअप हुआ था फिलहाल अब उसका कारण भी पता चला है। हालांकि आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें की नेहा जैसी बोल्ड सिंगर अपने गम को भूल कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गयी है। आपको बता दें की इतनी फ़ेमस गायिका होने के बावजूद नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर को सबके सामने प्रपोज़ किया था जिसका की वीडियोइन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इन दिनों अपने इसी विडियो को लेकर नेहा काफी ज्यादा चर्चा में दुबारा से आ गयी हैं।

नेहा कक्कड़ ने अपने रियलटी शो छोटे बच्चो के सिंगिंग कॉम्पीटिसन ” लिटिल चैंप्स” में एक जज बनी हुई थी। जिसमे कई बॉलीवुड स्टार अपने फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए इनके शो में आते है।इस शो में अपने फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए रणवीर कपूर और कटरीना कैफ आये थे। आप उस सीरियल में देख सकते है कि नेहा कक्कड़ ने साफ – साफ शब्दों में रणवीर कपूर से कहा कि “में आपको बहुत पसंद करती हूं ओर में उन लड़कियों की तरह हु जो सामने नही बोल पाती है। शायद में ये बात नही बोल पति , लेकिन मेरे जिंदगी में एक बेवफा है जिससे मुझे ये बोलने की हिम्मत आयी है। उसके बाद नेहा कक्कड़ रणवीर कपूर को साथ मे डांस करने को कहती है।

आपको यह बता दे कि नेहा कक्कड़ ओर हिमांश कोहली के ब्रेकअप का कारण भी खुलासा हुआ है। नेहा ने यह भी बताया कि उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली अक्सर ही उनके ऊपर बात बात पर शक किया करते थे और काफी समय के बाद जब ये बातें बर्दाश्त के बाहर हो गयी तो इसी सब की वजह से नेहा ने हिमस्न्श से तंग आकर हिमांश से ब्रेकअप कर लिया। आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें की ये वही शो है जिस पर नेहा ने हिमांश के साथ अपने रिलेसन्शिप का खुलासा की थी।

यह भी पढ़ें :