सारा अली खान का सपना हुआ साकार , अपने “ड्रीम बॉय” के साथ करने जा रही है तीसरी फिल्म

सारा अली खान इन दिनों अपनी रिसेंटली रिलीज फिल्मों को लेकर काफी खुश है. सारा की फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’, जिसमें रणवीर सिंह, सारा के कोस्टार हैं, दोनों को ही दर्शकों का बेहद प्यार मिला. इसके साथ ही सारा अली खान एक और बात के लिए भी चर्चा में है. करण जौहर के शो के सीजन 6 में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आईं सारा अली खान ने कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है लेकिन कार्तिक आर्यन को डेट करेंगी.

सारा अली खान की ख्‍वाहिश अब पूरी होने जा रही है। उन्हें अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने का मौका मिलने वाला है। अजी, रियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में वो ये सब कुछ कर पाएंगी। दरअसल, आपको बता दें, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन तब और सुर्खियों में आए जब सैफ अली खान की लाड़ली बेटी ने पापा के सामने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में खुलासा करते हुए कहा था कि वो ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके बाद यह खबर तुरंत मीडिया में फ़ैल गई साथ ही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर अगल अलग कहानियाँ मीडिया में बनने लगी।

वैसे खबर है की साल 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म लव आजकल का दूसरा भाग बनने वाला है। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने लव आजकल 2 के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को साइन करने का मन बना लिया है। फिल्मफेयर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इम्तियाज अली में कहा- ‘हमारी टीम फिल्म लव आजकल 2 पर काम कर रही है।

 

इस फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन होंगे। हमने सारा अली खान का नाम फिल्म के लिए तय किया है।‘ इसके बाद मीडिया में यह खबर अब तेजी से वायरल हो रही है कि इम्तियाज अली की लव आजकल 2 में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी नजर आएगी। फ़िल्म के बारें में बात करें तो, कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि सारा और कार्तिक ट्रैवलॉग-लव स्ट्रोरी, जिस खासियत के लिए इम्तियाज जाने जाते है, पर बेस्ड होगी ।

दिलचस्प बात ये है कि, केदारनाथ का टीजर से प्रभावित होकर इम्तियाज ने अपनी फ़िल्म के लिए सारा को चुना । केदारनाथ का टीजर देखने के बाद इम्तियाज सारा के पास स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे और कहा जा रहा है कि, सारा को स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई । और अब सुनने में आ रहा है कि, इन दिनों अभिनेत्री और फिल्म निर्माता तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं ।इसके अलावा, एक और दिलचस्प तथ्य यह है कि इम्तियाज अली पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ भी काम करेंगे । हमने तो यह भी सुना है कि फ़िल्ममेकर अपनी इस फ़िल्म में किसी नई अभिनेत्री की तलाश में थे । और जब उन्होंने केदारनाथ का टीजर देखा तो उन्हें सारा के रूप में अपनी फ़िल्म की हिरोइन मिल गई ।

बता दें कि सारा की अपकमींग फिल्म ‘सिम्बा’ में उनके को-स्टार रणवीर सिंह भी कार्तिक के नाम से सारा के मजे लेते हुए नजर आए हैं। दरअसल, हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान कार्तिक रणवीर से मिलने आए तो वो कार्तिक को बिना देर किए सीधे सारा के पास लेकर गए और दोनों को मिलवाया।इतना ही नहीं रणवीर ने मस्ती में दोनों का हाथ एक दूसरे के हाथ में डाला और कहा कि ‘मुझे खुशी है कि आप दोनों मिले।’ इसके बाद रणवीर दोनों के लिए हाथों से दिल बनाकर इशारा करते हुए भी दिखे।