Big Boss 12 के बाद श्रीसंत पहुंचे खतरों के खिलाड़ी के सेट पर, दीपक और दीपिका को भी मिले ढेर सारे ऑफर्स

समय तक काफी चर्चित रहे कलर्स टीवी पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का बारहवां सीजन अब खत्म हो चुका है और उसकी जगह फिलहाल खतरों के खिलाड़ी के सीजन 9 ने ले लिया है। आपको बता दें कि शनिवार को इसका प्रीमियर भी दिखाया गया था मगर यहाँ पर बात ये है की इस शो के शुरू होते ही इस पर कई सारे विवाद भी खड़े हो गए। असल में विवाद की वजह बिग बॉस में शामिल श्रीसंत जी की अब खतरों के खिलाड़ी में देख रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी लंबी चौड़ी बहस शुरू हो चुकी है। जैसा कि हम सब जानते हैं खतरों के खिलाड़ी को इस बार भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं और इसकी शूटिंग भी जुलाई में ही खत्म कर ली गई थी। जबकि कलर्स टीवी पर चलने वाले रियलिटी शो बिग बॉस का फिनाले 30 दिसंबर को हुआ था। अब मामला यहाँ पर फंस रहा है की आखिर श्रीसंत इस शो में पहुंचे कैसे जबकि बिग बॉस के घर से बाहर जाना रूल्स के खिलाफ रहता है, इसी बात को लेकर सोशल मीडिया में हर तरफ यह बहस चल रही है।

 

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि श्रीसंत के फैंस रोहित शेट्टी के एक बयान को लेकर भी काफी ज्यादा हैरान है। असल में खतरों के खिलाड़ी के प्रीमियर एपिसोड में ही रोहित शेट्टी श्रीसंत से कह रहे थे कि, “मैंने देखा कि तुम कुछ ही वोटों से ट्रॉफी जीतने से चूके हो” फिर क्या था, यूजर्स ने इस बयान पर उन्हे ट्रोलल करना शुरू कर दिया कि आखिर रोहित शेट्टी को इस बारे में कैसे पता चला कि श्रीसंत बिग बॉस हार गए हैं, जबकि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग तो काफी पहले ही खत्म हो गई थी, यानी कि जुलाई में ही। अब इस वजह से यूजर्स ना सिर्फ श्रीसंत बल्कि बिग बॉस को लेकर भी काफी ज्यादा शक की निगाहों से देख रहे हैं और लगातार सवाल उठा रहे हैं कि कहीं बिग बॉस भी तो पहले से स्क्रिप्टेड नहीं है।

 

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस से लोकप्रिय हुए दीपक ठाकुर को भी कई सारी फिल्मों और रियलिटी शो के ऑफर्स मिल रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की उन्हें करणवीर बोहरा ने भी अपनी फिल्म में गाने का ऑफर दिया है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें की बिग बॉस 12 की विनर दीपिका को भी फिल्मों के ऑफर्स आने लगे हैं। बिग बॉस के इस सीजन में श्रीसंत रनर उप रहे थे जबकि दीपिका ने इस सीजन की विजेता घोषित हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हमेशा की तरह इस बार का खतरों के खिलाड़ी शो काफी ज्यादा रोमांचक होने वाला है जिसकी शूटिंग इस बार अर्जेंटीना में की गयी है।  ऐसा बताया जा रहा है की इस बार रोहित शेट्टी ने अपने इस शो के लिए एक से बढ़कर एक खिलाड़ी ढूँढे हैं जिसमे श्रीसंत के अलावा पुनीत पाठक, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता, अविका गौर, एली गनी, शमिता शेट्टी, जैन ईमाम, जैस्मिन भसीन, भारती, हर्ष लिंबाचिया और रिद्धिमा पंडित भी शामिल हैं और इस बार ये सभी खिलाड़ी ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में अपनी दावेदारी साबित करेंगे।