बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा किसी लड़के की बात छिड़ते ही कुछ ऐसा कहती थी माँ श्रीदेवी

बॉलीवुड जगत में कई मशहूर अदाकारा है, जो किसी का भी दिल जीत सकती है अपने अदाओ से और अभिनय के द्वारा। इन्ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी है, जो एक अभीष्ट एक्ट्रेस है,जिनका नाम आज भी बॉलीवुड के इतिहास में सुनहरे अक्षर में लिखा हुआ है।उनकी मृत्यु के एक साल होने वाले हैं। श्रीदेवी की बेटी जिनका नाम जाह्नवि है,वो अभी हाल ही बॉलीबुड में कदम रखी है। जब जाह्नवि अपने डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उन्हें अपनी माँ श्रीदेवी के मृत्यु की खबर मिलि थी। जिससे उन्हें बहुत दुख हुआ। जाह्नवी ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत अपने डेब्यू फिल्म धड़क से की थी जो कि अगले साल रिलीज हुई थी। जाह्नवी से इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने माँ से जुड़ी कई सारे बातों का खुलासे भी किये । तो चलिए बताते है आपको उन बातो को जो जाह्नवी ने सभी से शेयर किया।

इंग्लिश मैग्जीन में इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने बताया कि उन्हें आपने जीवन मे बहुत संघर्ष तथा डंप भी किया गया था। जाह्नवी के इस प्रकार के बयान से लोग इसका कारण उनके लव लाइफ को बता रहे है। आपको यह बताना चाहते है कि जाह्नवी पॉलिटिशियन के सुशील कुमार शिंदे के नाती शिखर पहरिया के साथ इनका रिश्ता लगा है। तथा इसके बाद जाह्नवी, अक्षय रंजन के साथ लव रेलक्शनशिप का भी पता चला है, लेकिन यह बात न्यूज़ तक ही सीमित है। इस न्यूज़ का पुष्टिकरण अभी सिद्ध नही हुआ है।

आपको बता दें की जाह्नवी की डेब्यू फिल्म जिसमे उन्होंने काम किया है, उस फिल्म के को स्टार ईशान खट्टर से जाह्नवी का रेलक्शनशिप को जोड़ कर देखा जा रहा है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि जब वह डेटिंग पर जाया करती थी तो उनके मॉम श्रीदेवी और डैडी बोनी कपूर की क्या प्रतिक्रिया होती थी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर ने यह भी बताया कि हमारे डेटिंग को लेकर मेरे माता पिता काफी ज्यादा उत्साहित रहते थे।

जाह्नवी ने इसके अलावा और भी कई खुलासे किए जिसमे उन्होने यह भी बताया की उनके माता पिता अक्सर ही पूछा करते थे कि यदि आपको कोई लड़का पसंद है तो आप हमें बेहिचक बता दो, हम आपकी शादी उसी लड़के से कर देंगे। लेकिन मै कहती थी क्या मेरी शादी, हर पसंद आने वाले लड़के से नही हो सकती। हम सब मजे ओर मस्ती के लिए डेट पर जाते है। उनकी इस बात को सुनकर माँ श्रीदेवी ने उन्हे काफी समझाया भी था  तथा उन्होंने अपने इंटरव्यू में माँ के बारे में कहा की, “मै आज भी उन्हें बहुत याद करती हूं तथा आज तक शदमे में हूँ”।

यह भी पढ़ें :