अम्बानी परिवार में फिर से बजने वाली है शहनाई ,शुरू हो चुकी हैं श्लोका आकाश की शादी की तैयारी

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है. अभी कुछ दिन पहले ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बिज़नेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई थी|  इन दोनों की सगाई से लेकर शादी तक की सारी फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुई थीं. यही नहीं ईशा और आनंद की शादी का इनविटेशन कार्ड भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ था. ईशा और आनंद की सगाई इटली में बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित की गई थी. जिसके बाद दोनों की ग्रैंड वेडिंग मुंबई में मुकेश अंबानी के घर पर ही हुई थी. यह शादी साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादियों में से एक रही है.

इस शादी के बाद अब अंबानी परिवार एक और शादी की तैयारी में जुट गया है. जी हां, बेटी की शादी के बाद अब मुकेश अंबानीके बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. बता दें ईशा और आनंद की सगाई से पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. लेकिन अब ईशा और आनंद की शादी के बाद आकाश और श्लोका शादी की होगी. बेशक यह शादी भी काफी शानदार होने वाली है और आकाश अंबानी की मंगेतर श्लोका मेहता ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है|

अभी कुछ दिन पहले ही श्लोका को मुंबई में मोनिशा जयसिंह के स्टोर के बाहर 2 बार स्पॉट भी किया  गया था. कयास लगाए जा रहे थे कि श्लोका शॉपिंग करने स्टोर गई थीं. इस दौरान का उनका वीडियो मशहूर फोटाग्रोफर योगेन शाह सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था| बता दें जिस शोरूम से श्लोका बाहर आती हुई नजर आ रही हैं. वह मुंबई के बांद्रा इलाके का है. रिपोर्ट्स की मानें तो श्लोका और आकाश मार्च के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस वीडियो में श्लोका पिंक कलर का वनपीस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते साल 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी और ईशा अंबानी की शादी में आकाश और श्लोका को कई बार एक साथ भी देखा गया था। शादी के दौरान कई रीति-रिवाज श्लोका ने ही निभाए थे और ईशा अंबानी की शादी में आकाश और श्लोका  ने जमकर डांस भी किया था |बताते चले मुकेश अंबानी की होने वाली बहू यानि आकाश अंबानी की होने वाली वाइफ श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका की मां का नाम मोना मेहता है. जो ब्लू डायमंड्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं.

ब्लू डायमंड्स का कारोबार आज देश ही नहीं बल्कि कई देशो में चल रहा है. खासतौर पर इस समय ब्लू डायमंड्स का कारोबार बेल्जियम, इजराएल, जापान, अमेरिका और चीन के अलावा 12 देशों में चल रहा है.जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोजी ब्लू कंपनी पहले बी अरूणकुमार ऐंड कंपनी के नाम से मशहूर है. दिलचस्प बात तो यह है कि आकाश और श्लोका एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. दोनों ने एक साथ मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है.

श्लोका ने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से मानवशास्त्र में 2013 में ग्रैजुएशन की डिग्री हासिल की है. दोनों में बचपन से ही काफी अच्छी दोस्ती भी है.परिवार के साथ मुंबई में रहने वाली श्लोका मेहता 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं. श्लोका दोनों बहन भाई में सबसे छोटी हैं. इन्होंने साल 2015 में कनेक्टफॉर की स्थापना की है. यह कंपनी गैर-सरकारी संगठनों को वॉलंटियर्स से जोड़ने का काम करती है.