अब आमिर खान और आलिया भट्ट पर भड़क उठी कंगना रनौत, कहा- सब बेशर्म होकर….

अपने बेबाक बयानों के लिए अक्‍सर चर्चा में रहनेवाली अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अपनी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना पर इस फिल्‍म की टीम के कुछ सदस्‍यों ने रोल काटने और फिल्‍म को बुरा बनाने का आरोप लगाया है. हालांकि कंगना की इस फिल्‍म को दर्शकों और क्रिटिक्‍स का अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है. वहीं इस फिल्‍म को लेकर किसी भी फिल्‍मी सेलेब्रिटी का रियेक्‍शन नहीं आया है. अब कंगना ने आमिर खान, आलिया भट्ट, मेघना गुलजार और ट्विंकल खन्‍ना ने निशाना साधा है|कंगना ने आलिया-आमिर पर सपोर्ट नहीं करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं कगंना इन दोनों सितारों को डबल स्टैंडर्ड वाला बताया है।

कंगना रनौत की फिल्‍म ‘ ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है। ‘मणिकर्णिका’ ने बॉक्स ऑफिस पर पिछले 10 दिन में 76.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। आपतको बता दें कि फिल्म रिलीज के बाद से ही कंगना लगातार इंटरव्यू दे रही हैं। वह अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे भी कर रही हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा में बनीं हुईं है।

हाल ही में  दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस  कंगना ने बॉलीवुड के नामी सेलेब्स आमिर खान, ट्विंकल खन्ना और आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। कंगना का मानना है कि पूरी इंडस्ट्री उनके खिलाफ गैंग अप हो गई है। जो कि उनका विरोध कर रही है यही नहीं आगे कंगना ने कहा की “मुझे हमेशा इग्नोर किया गया है. मेरी फिल्म के ट्रायल में भी कोई नहीं आता है. जब उनकी फिल्में आती हैं तो वो बेशर्म बन जाते हैं और मुझे फोन करके बुलाते हैं. मैं अपने शूट कैंसिल करती थी और उनके इवेंट्स में जाती थी. मेरे इवेंट में कोई नहीं आता था. सब ज्यादा हो रहा था. इस वजह से अब मैं भी किसी कार्यक्रम में नहीं जाती.”

रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने से जब आलिया को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने इन लड़कियों को अपने ट्रेलर्स भेजे, लेकिन किसी ने जवाब तक नहीं दिया। इसके बाद कंगना ने कहा कि जब आलिया ने मुझे अपनी फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर भेजा और कहा, ‘प्लीज इसे देखिए। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई लेकिन बदले में प्रशंसा नहीं मिली। रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का भी कुछ ऐसा ही बर्ताब कंगना के साथ था।

ट्विंकल खन्‍ना और आमिर खान को लेकर कंगना ने कहा,’ ट्विंकल खन्‍ना और आमिर खान महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं लेकिन ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ जो इतिहास पर आधारित है, महिला सशक्तिकरण को दिखाती है लेकिन इसपर किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं, उनकी पास मेरी फिल्‍मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता.’कंगना ने आमिर खान को लेकर कहा कहा आमिर ने मुझे अपनी फिल्म ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ देखने के लिए फोन करके बुलाया। मैं अंबानी हाउस गई क्योंकि ये फिल्में वूमेन इंपॉवरमेंट पर थी लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ये लोग मेरे किसी काम पर आएंगे। मेरी दो-तीन फिल्में आने वाली है लेकिन मुझे नहीं लगता ये कुछ उनके बारे में लिखेंगे। कंगना का मानना है कि इंडस्ट्री के लोग उनको हमेशा इग्नोर करते हैं।

आपको बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना के निर्देशन और काम की हर जगह तारीफ हो रही है। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी कंगना की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स कंगना के बारें में एक भी शब्द नहीं बोले। जिसकी वजह कंगना काफी निराश हैं और इसलिए उन्होंने इन सितारों को अपने निशाने पर लेते हुए ये आरोप लगाए हैं।