जब कपिल के शो पर चुपके से पहुंची उनकी पत्नी गिन्नी, बीवी को देखते ही ऐसा करने लगे कपिल शर्मा

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कपिल शर्मा को न जानता हो इतना ही नहीं बताते चलें कि कपिल एक भारतीय हास्य अभिनेता हैं और वो फरवरी 2013 में कपिल शर्मा फोर्ब्स इंडिया पत्रिकाओं में शीर्ष 100 हस्तियों के बीच में चुने गए थे और वह उस सूची में 96 वें स्थान पर थे। इतना ही नहीं आपको ये भी बता दें कि पिछले काफी समय से कपिल लगातार चर्चा में बने हुए हैं ये बात तो आप सभी को पता होगा कि कुछ समय के लिए कपिल के जीवन में ग्रहण लग गया था और इसके कारण उनका शो भी बंद हो गया था पर आज काफी कुछ बदल चुका है।

जी हां बता दें कि कपिल शर्मा का शो इस समय राकेट की स्पीड से आगे जा रहा है। इतना ही नहीं इनके शो में हर हफ्ते कोई ना कोई बड़ा सेलिब्रिटी आते हैं जो खूब इंजॉय करते हैं और मस्वी भी करते हैं। वहीं अगर आपको याद होगा तो कुछ समय पहले ही कपिल ने शादी की है और अब उनकी शादी को 2 माह बित भी चुके हैं और अभी कपिल शर्मा की शादी को 2 महीने भी नहीं हुए हैं। शादी के बाद कपिल ने एक नई शुरूआत की और भगवान की कृपा से वो आगे भी बढ़ रहे हैं। जी हां बता दें कि कपिल ने शादी के 1 महीने पहले से ही कपिल इस शो को उठाने में लगे हैं। यहां तक कि वह अपने हनीमून पर भी नहीं गए। कपिल अक्सर अपनी वाइफ के साथ किसी न किसी फंक्शन में नजर आते हैं।

इतना ही नहीं आपको बताते चलें कि शादी के बाद गिन्नी एक भी बार कपिल के सेट पर नजर नहीं आई लेकिन अभी कुछ ही समय पहले कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरज ने कपिल शर्मा के सेट पर सरप्राइज़ एंट्री ली और गिन्नी के एंट्री से वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि लास्ट वीकेंड कपिल शर्मा के शो में नीति मोहन और उनकी बहनें शक्ति और मुक्ति आई थी। उस दौरान इन तीनों लड़कियों को देख कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने पुराने रूप में आ गए थें जैसा कि वो हमेशा से ही करते आ रहे हैं।

जी हां क्योंकि उनकी आदत है खूब मस्ती, खूब मजाक करने की। पर इस बार जैसे ही वो शो में फॉर्म में आए उस दौरान अचानक शूटिंग के दौरान गिन्नी वह आकर बैठ गए। कपिल की नजर जैसे ही अपनी बीवी पर पड़ी वह मुस्कुराने लगे। गिन्नी को देखकर सेट पर बैठी पब्लिक बहुत खुश हो गई। शूटिंग के दौरान ही ब्रेक पर गिन्नी ने सब से मुलाकात की। सूत्रों का तो ये भी कहना है कि गिन्नी ने पूरी शूटिंग नहीं देखी। फ़िल्हाल आपको बताते चलें कि गिन्नी के पहुँचते ही कपिल शर्मा बिल्कुल शॉक्ड रह गए वैसे गिन्नी ने तो इस बात का सिग्नल दे दिया है कि वह जब चाहेगी सेट पर आ जाएंगी और अब कपिल को फ्लर्ट करने की आदत छोड़नी होगी। फ़िल्हाल ये भी बता दें कि दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है।

यह भी पढ़ें:  

नया शो बंद होने के बाद कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कि उनका करियर बर्बाद होने के पीछे है किसका हाथ