ब्रेकअप के बाद इस वेलेंटाइन डे से पहले ही नेहा को मिली इतनी बड़ी खुशी, जानकर कोई भी हो जाएगा खुश

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को भला कौन नहीं जानता है वहीं ये भी बता दें कि पिछले कई दिनों से सिंगर नेहा कक्कड़ बेहद ही ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल बता दें कि नेहा कक्कड़ आजतक तो अपनी खूबसूरती व गाने के कारण जानी जाती है लेकिन इन दिनों वो अपने गानों के लिए नहीं बल्कि अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है। दरअसल आपको बता दें कि नेहा का जैसे ही ब्रेकअप हुआ वो उसी समय टूट गई थीं जिसके बाद लगातार उनके फोटोज व विडियोज वायरल होने लगे थें। इतना ही नहीं उस दौरान नेहा का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर फूट-फूट कर रोई थीं। अब नेहा पुरानी यादों को पूरी तरह भूल चुकी हैं और इस ‘वेलेंटाइन डे’ से पहले नेहा को दोगुनी खुशी मिली है।

जी हां बताते चलें कि नेहा कक्कड़ ने हाल ही मे एक नए घर में गृहप्रवेश किया है, इसके अलावा उन्होने एक नई मर्सिडीज कार भी खरीदी है। जिसकी तस्वीरें उन्होने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। आप उन तस्वीरों में देखेंगे कि नेहा अपने भाई टोनी और बहन सोनू कक्कड़ इस खास मौके पर एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया था। बीते शुक्रवार नेहा के अपने इस घर में गृहप्रवेश किया इस दौरान नेहा का पूरा परिवार मौजूद था। बताते चलें कि नेहा ने हाल ही में अपना नया घर लिया जो कि उत्तराखंड में ऋषिकेश में है।

नेहा का ये घर बेहद ही ज्यादा शानदार है और सफेद रंग की थीम पर बेस्ड है जो कि देखने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है। गृहप्रवेश के दौरान नेहा ने भाई-बहन के साथ खूब मस्ती की और अपने घर की कई फोटोज भी शेयर की जो अब वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा इस कार्यक्रम में राज्यपाल बेबी रानी मौर्या भी पहुंची थी जिन्होने नेहा कक्कड़ के नए घर का उद्घाटन किया और इस दौरान बेबी रानी मौर्या ने जरूरतमंदों को रजाइयां भी बांटी। इस दौरान राज्यपाल बेबी रानी ने कहा कि नेहा कक्कड़ ने तीर्थनगरी के साथ उत्तराखंड का भी नाम रोशन किया है और अब वह निरंतर देश के नाम को रोशन करने में जुटी हुई हैं।

इतना ही नहीं इन्होने बताया कि नेहा आज के समय में यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत बन गई हैं। मैं ऐसी बेटी को जन्म देने वाले माता-पिता को नमन करती हूं। इसके अलावा नेहा ने बताया कि वो आज जिस भी जगह पर पहुंची है जो उनके माता पिता और भाई बहनों का बड़ा हाथ है। उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वह छोटी थी तो सभी भाई बहनों के साथ उनके माता पिता एक छोटे से कमरे में रहते थे और आज वो इस मुकाम पर हैं।

यह भी पढ़ें :

दिल टूटने के बाद बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने बेहद ही रोमैंटिक अंदाज़ में इस सुपरस्टार को किया प्रपोज

सुरों की मल्लिका नेहा कक्कड़ को मिल गया उनका प्यार जो है बॉलीवुड का सबसे हैंडसम एक्टर, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप