अपने रील पिता आलोकनाथ पर बुरी तरह भड़की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित, कहा- ऐसे इंसान को तो

बॉलीवुड में कई सितारें हैं जिन्होने खुब नाम कमाए हैं और आज भी वो हमेशा ही याद किए जाते हैं। पर ये बात भी सच है कि आजकल के इस सोशल मीडिया के युग में काफी कुछ ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर ही हैरानी होती है। जी हां जरा सोचिए आप जिन्हें आदर्शवादी और संस्कारी मानते हैं उनके बारे में कुछ ऐसा पता चले जिसके बारे में न ही आपने कभी सोचा होगा और न ही कभी अंदाजा लगाया होगा तो आपको कैसा महसूस होगा।

दरअसल ये बात तो हर कोई जानता है कि पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार मीटू कैंपन का चल रहा है जिसके जरिए कई सारे बॉलीवुड सितारों के नाम आए हैं और उनपर ऐसे ऐसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगाया होगा। जी हां आपको बता दें कि इसी कैंपन के जरिए कुछ ही समय पहले एक ऐसा नाम भी सामने आया था जिससे फिल्म से लेकर पूरे टीवी जगत में भी सनसनी फैल गई थी। जी हां हम बात कर रहे हैं टीवी व फिल्मों में अधिकतर बाबुजी का रोल निभाने वाले आलोकनाथ जी का।

जी हां जानकारी के लिए बता दें कि आलोकनाथ पर राइटर विंता नंदा ने गंभीर आरोप लगाए थे अब इस दौरान ‘द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज’ ने एक निर्दश जारी किया है इस दौरान निर्देश के मुताबिक अब कोई भी कलाकार अगले 6 महीने तक आलोक नाथ के साथ काम नहीं करेगा। जिसके बाद अापको अगर याद होगा कि माधुरी दीक्षित ने आलोकनाथ के साथ कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें ‘हम आपके हैं कौन’, ‘जमाई राजा’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्में शामिल है पर हाल ही में माधुरी से जब आलोकनाथ के बारे में पूछा गया तो उन्होनें इस पर काफी हैरानी व्यक्त की ।

जी हां माधुरी ने ये भी कहा कि वह आलोक नाथ के व्यक्तित्व के इस पहलू से अनजान थीं इतना ही नहीं इसके अलावा ही पहले फिल्म ‘गुलाब गैंग’ के निर्देशक सौमिक सेन पर भी तीन महिलाओं से अनुचित व्यवहार का आरोप लगा था। उन पर तीन महिलाओं ने आरोप लगा कर बोला था कि पिछले साल सौमिक सेन ने उनके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी। इस मामले पर माधुरी ने कहा ने कहा कि इस बात से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है।

माधुरी ने इस बारे में कहा कि ‘यह हमेशा हैरान करने वाला होता है, क्योंकि आप उन्हें जानते तो हैं लेकिन उस तरह से नहीं जानते। जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि माधुरी आजकल अपने फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में लगी हुई है। काफी लंबे समय बाद माधुरी को पर्दे पर देखने को मिलेगा लोगों को भी इस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार है। पर ये समय बताएगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा सकती है।

यह भी पढ़ें :

डॉक्टर नेने नहीं बल्कि इस क्रिकेटर के प्यार में पागल थी माधुरी दीक्षित, नाम जान लगेगा 440 वाल्ट का झटका

आखिर क्यों सुपरस्टार माधुरी दीक्षित को एक डॉक्टर से करनी पड़ी शादी, वजह है चौंकाने वाली