तीखी जुबान वाली होती हैं इस राशि की महिलाएं, इनसे बहस में जितना हैं असंभव

ज्योतिष विद्या एक ऐसी चीज हैं जिसके माध्यम से हम किसी भी व्यक्ति की जिंदगी में झाँक सकते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि ज्योतिष शास्त्र आपके भूत, वर्तमान से लेकर भविष्य तक की जानकारी रखता हैं. इतना ही नहीं किसी व्यक्ति विशेष का नेचर कैसा हैं इस बार में भी ज्योतिष शास्त्र से जानकारी हासिल की जा सकती हैं. यही वजह हैं कि भारत में ज्योतिष विद्या को उतना महत्त्व दिया जाता हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी जातक महिलाएं तीखी बोली वाली होती हैं. इन महिलाओं का नेचर बेहद तेज़ होता हैं. ये जब भी बोलना शुरू करती हैं तो सामने वाले इंसान के कान के परदे तक हिल जाते हैं. इनसे आप कभी भी कोई बहसबाजी के दौरान जित नहीं सकते हैं.

वैसे तो महिलाएं आमतौर पर मर्दों से तेज़ ही होती हैं लेकिन अज हम जिन राशि की महिलाओं की बात करने जा रहे हैं उनकी बोली के आगे बड़े बड़े खिलाड़ी भी धरासाई हो जाते हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन राशि की महिलाओं के बारे में जान लेते हैं.

मिथुन राशि:

इस राशि की महिलाएं किसी से भी लड़ाई झगडा करने में माहिर होती हैं. ये काफी बहादुर होती हैं और कभी किसी से डरती नहीं हैं. इनके मन में जो भी बात आती हैं वो इसे बिंदास होकर कहती हैं. ये किसी की पीठ पीछे बुराई करने की बजे उस व्यक्ति के सामने ही तीखे बोल सूना कर उसे मात दे देती हैं. इनका एक बार जब बोलना शुरू होता हैं तो ये फिर रुकने का नाम नहीं लेती हैं. ये आपका सारा अगला पिछला सूना देती हैं और आपको शर्मिंदा महसूस कराती हैं. इसलिए आप इनसे पंगा लेने की सोचियेगा भी मत.

कर्क राशि:

इस राशि की महिलाओं की बिली भी काफी तीखी होती है. ये महिलाएं लोगो को ताने मारने में माहिर होती हैं. ये आपकी नस नस से वाकिफ होती हैं और आपके बारे में सम्पूर्ण जानकारी रखती हैं. ये आपकी भुतपूर्व की घटनाओं को हथियार बनाती हैं और उसी के बातों के तीर चलाकर आपको घायल कर देती हैं. कई बार ये आपको सच्चाई से रूबरू करवा देती हैं और आपको अणि सही औकात याद दिला देती हैं. इसलिए इन राशि की महिलाओं के साथ बहसबाजी करने के पहले दस बार सोचना चाहिए वरना आपकी इज्जत कम हो सकती हैं.

कन्या राशि:

इस राशि वाले महिलाओं के तेवर भी बड़े तीखे होते हैं. इन्हें जब गुस्सा आता हैं तो ये किसी से नहीं रुकती हैं. आप कभी इनके साथ कुछ बुरा नहीं कर सकते हैं वरना ये आपको हेड़ फेड के रख देती हैं. ये कुछ ही मिनटों में खड़े खड़े अपनी बातों से आपकी सॉलिड बेज्जती कर सकती हैं. इन्हें कभी कम नहीं आंकना चाहिए और इनसे दुश्मनी तो कभी मोल नहीं लेना चाहिए.

नोट: ये सभी बातें इस राशि की 75 प्रतिसत महिलाओं पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी की महिलाओं की बोली इतनी तीखी ना हो.

यदि आपको ये जानकारी पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे.