शिवजी को इस विधि से चढ़ाए गुलाब का फूल, जल्द मिलेगा परफेक्ट जीवनसाथी

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों प्यार का मौसम चल रहा हैं. खासकर कि इस वेलेंटाइन वीक में हर कोई अपने प्यार की नैया पार लगाने में लगा हुआ हैं. जहाँ एक तारफ कई कपल्स अपने प्रेमियों के साथ खूब एन्जॉय कर रहे हैं तो वहीँ दूसरी और कुछ सिंगल लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अभी तक अपना परफेक्ट जीवनसाथी नहीं मिला हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद आपको एक परफेक्ट जीवनसाथी मिल जाएगा. हमारा आज का ये उपाय शिवजी से संबंधित हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं शिवजी और पार्वती की जोड़ पूरी दुनियां में फेमस हैं. शिवजी को पाने के लिए पार्वती जी ने कई व्रत रखे थे. ऐसे में यदि आप ये उपाय करते हैं तो आपको भी एक अच्छा वर या वधु प्राप्त हो सकता हैं.

इस उपाय को करने के लिए आप सर्वप्रथम बाजार से एक अच्छा सा गुलाब का फूल ले आए. अब एक कागज़ ले और उस पर इस गुलाब की टहनी से अपना और अपने प्रेमी का नाम लिखे. यदि आपका कोई ज्ञात प्रेमी नहीं हैं तो अपने नाम के साथ दिल का चिह्न बना दे. इस बात का ध्यान रहे कि कागज पर आप गुलाब से जब नाम लिखेंगे तो स्याही के रूप में लाल गुलाल और पानी का इस्तेमाल करेंगे. अब इस कागज़ को सात बार फोल्ड कर ले और उसे एक काले धागे से बाँध दे. इसके बाद इस गुलाब और इस कागज के ऊपर रखे और शिवजी के लिए एक घी का दीपक लगाए. अब शिवजी की आरती करे और आरती समाप्त होने पर पहली आरती शिवजी कोऔर दूसरी खुद को और तीसरी इस कगाज और गुलाब के फूल को दे.

इसके बाद हाथ जोड़ शिवजी से अपने लिए परफेक्ट जीवनसाथी की मांग करे और फिर माथा टेक दे. अब गुलाब के फूल को उसकी टहनी से तोड़ दे और उसका उपरी फूलो वाला हिस्सा शिवजी के पास रख दे. गुलाब की जो टहनी हैं और जिस कागज में आपने नाम लिखा था उन्हें अपने साथ ले जाए और पीपल के पेड़ के नीचे जमीन में गाड़ दे. एक और बात का ध्यान रखे कि जिस दिन आप ये उपाय करेंगे उस दिन शिवजी के नाम का व्रत भी रखे. इस उपाय को करने के बाद आपको आपका परफेक्ट लाइफ पार्टनर कुछ ही दिनों में मिल जाएगा.

जब आपको आपका पार्टनर मिल जाए तो शादी के बाद आप दोनों ही शिव मंदिर में जाकर उनका अभिषेक जरूर करे और साथ ही मंदिर में प्रसादी चढ़कर गरीबो में खाना बटवा दे. इससे आपकी जोड़ी हमेशा सही सलामत बनी रहेगी और आपके बीच कभी कोई लड़ाई झगड़ा भी नहीं होगा.

दोस्तों यदि आपको ये उपाय पसंद आया तो इसे अपने साथियों के साथशेयर जरूर करे ताकि वे भी इसका लाभ उठा सके. आप इसे जितना अधिक शेयर करेंगे उतने ज्यादा लोग इस उपाय का लाभ ले पाएंगे और शायद आपकी वजह से उन्हें भी अपना परफेक्ट प्रेमी मिल जाए. इस तरह आपको कई दुआएं भी मिलेगी.