अनुराग बसु ने शिल्पा शेट्टी को बना दिया प्रेग्नेंट, खबर सुन चौक गई बहन शमिता

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को हर कोई जानता हैं. शिल्पा ने बॉलीवुड में ‘बाजीगर’ फिल्म से अपना डेब्यू दिया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान और काजोल भी थे. इसके बाद शिल्पा ने और भी कई सारी फ़िल्में की और धीर धीरे बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली. शिल्पा शेट्टी अपने अभिनय के साथ अपने डांस और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. वर्तमान में शिल्पा की उम्र 43 हैं लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती और फिटनेस कमाल की हैं. शिल्पा अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं और जिम एवं योग में खूब समय देती हैं. इसके साथ ही वे अपनी डाईट का भी पूरा ख्याल रखती हैं.

बॉलीवुड में वैसे तो शिल्पा का नाम कई सारे सितारों के साथ जुड़ा लेकिन इनमे सबसे ज्यादा इनके लव अफेयर के चर्चे अक्षय कुमार के साथ रहे. शिल्पा अक्षय को बहुत दिल से चाहती थी. हालाँकि किन्ही कारणों की वजह से इन दोनों की शादी ना हो पाई. ऐसे में शिल्पा ने खुद को संभाला और सिंगल लाइफ जीने लगी. फिर उनके जीवन में अमीर कारोबारी राज कुंद्रा की एंट्री हुई. राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा थे लेकिन उन्हें शिल्पा से प्यार हो गया. ऐसे में उन्होंने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया और शिल्पा के साथ साल 2009 में शादी रचा ली. इस शादी के बाद उन्हें एक बेटा भी हुआ. वर्तमान में शिल्पा और राज कुंद्रा एक खुशाल शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं.

लेकिन हाल ही में शिल्पा की बहन शमिता के मोबाइल पर अचानक शिल्पा का एक मेसेज आया. ये मेसेज शिल्पा के फोन से ही किया गया था. इस मेसेज में लिखा था कि “मेरी प्यारी बहन मैं प्रेग्नेंट हूँ.” अपनी बहन की प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही शमिता चौक गई. कि ये अचानक कब कहाँ और कैसे हो गया. लेकिन बाद में वो बहुत खुश हुई. इसके बाद जब उन्होंने बहन शिल्पा को कॉल कर इसकी बधाई देना चाहा तो शिल्पा ने प्रेग्नेंसी की बात से साफ़ इनकार कर दिया. फिर बाद में दोनों को पता चला कि शिल्पा की प्रेग्नेंसी की झूठी खबर के पीछे कोई और नहीं बल्कि उनके साथी अनुराग बसु हैं.

दरअसल हुआ ये था कि अनुराग ने शिल्पा के मोबाइल से उनकी बहन शमिता को ये मेसेज कर दिया था कि शिल्पा प्रेगेंट हैं. उन्होंने ऐसा इसलिए किआ क्योंकि वो शिल्पा और उनकी पहन के साथ प्रैंक खेल रहे थे. इस बात का खुलासा शिल्पा ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पर किया हैं. गौरतलब हैं कि इन दिनों शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता सुपर डांस चेप्टर 3 को जज कर रहे हैं. ऐसे में कपिल ने इन तीनो जजों को हाल ही में अपने शो पर बुलाया था. यहाँ शिल्पा ने अनुराग की पोल खोलते हुए बताया कि ये बाहर से जितने सीरियस दिखते हैं वैसे हैं नहीं. ये हमारे साथ सेट पर बहुत मस्ती करते हैं. कई प्रैंक्स भी करते रहते हैं. बस तभी शिल्पा ने अनुराग के इस प्रैंक के बारे में कपिल को बताया था. ये किस्सा सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे.