शादी के पहले ही आलिया ने सोच लिया अपनी बेटी का नाम, सुनकर रणबीर भी हो जाएंगे हैरान

इस बात में कोई शक नहीं कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री हैं. लेकिन क्यूट और खुबसूरत होने के साथ आलिया काफी टेलेंटेड भी हैं. शायद यही वजह हैं कि आलिया को सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी बहुत पसंद करती हैं. आलिया आज की तारीख में ना जाने कितने लोगो का क्रश हैं. लेकिन आलिया का क्रश कौन हैं ये तो शायद आप सभी जानते ही हैं. जी हाँ हम यहाँ रणबीर कपूर की बात कर रहे हैं. पिछले कुछ महीनो में आलिया और रणबीर के प्यार के चर्चे खूब हो रहे हैं. ये दोनों इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ये दोनों एक दुसरे के करीब आ गए हैं. आलिया और रणबीर को एक साथ कई जगहों पर देखा जा चूका हैं. इतना ही नहीं इन दोनों के परिवार भी एक दुसरे के काफी करीब आ गए हैं. ऐसे में हम कह सकते हैं कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ चल रहा हैं.

हालाँकि एक इंटरव्यू में आलिया ने ये स्पष्ट कर दिया था कि फिलहाल उनका शादी करने का कोई मूड नहीं हैं. वे अपने करियर को लेकर अभी और मेहनत करना चाहती हैं. अब आलिया ने शादी को लेकर भले ही अपना मन ना बनाया हो लेकिन उन्होंने अपनी बेटी का नाम जरूर सोच लिया हैं. जी हाँ आप ने सही पढ़ा, आलिया भट्ट ने शादी के पहले ही अपनी बेटी का नाम सोच लिया हैं. दरअसल इस बात का खुलासा हाल ही में उन्होंने ‘सुपर डांस’ रियलिटी शो के दौरान किया हैं. हुआ ये कि आलिया इस शो में अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’  का प्रमोशन करने रणवीर सिंह के साथ गई हुई थी. इस दौरान शो पर किसी ने आलिया को गलत नाम से पुकारते हुए ‘आलमा’ कह दिया. इसके ऊपर आलिया ने कहा कि ‘आलमा’ बहुत ही प्यारा नाम हैं. मैं अपनी बेटी का नाम भी ‘आलमा’ ही रखूंगी.

अब देखने वाली बात ये हैं कि आलिया की होने वाली बेटी के इस नाम के ऊपर रणबीर कपूर का क्या रिएक्शन रहता हैं. आलिया ने ये निर्णय ऑन द स्पॉट लिया हैं ऐसे में रणबीर को इसकी जानकारी नहीं हैं. लेकिन जब उन्हें इस नाम के बारे में पता चलेगा तो शायद वो भी खुश या हैरान हो सकते हैं. खैर बात जो भी हो लेकिन एक बात तो तय हैं कि रणबीर और आलिया की जोड़ी एक साथ बड़ी ही क्यूट लगती हैं. हमारे हिसाब से तो ये दोनों एक दुसरे के साथ परफेक्ट कपल रहेंगे. बस अब हम इंतज़ार इस बात का हैं कि ये दोनों सार्वजनिक रूप से अपनी रिश्ते कि बात कब कबूलते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया की ‘गली बॉय’ 14 फ़रवरी को रिलीज होने जा रही हैं. इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ ‘कलंक’ नाम की फिल्म में भी दिखाई देगी. आलिया करण जोहर की मल्टीस्टार फिल्म ‘तख़्त’ में भी नज़र आएगी. वहीँ उनके फेंस को आलिया और रणबीर की जोड़ी ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखने का इंतज़ार तो रहेगा ही.