‘द कपिल शर्मा शो’ के हास्य कलाकार एक एपिसोड की लेते हैं इतनी तगड़ी फीस

जब एक अच्छे कॉमेडी शो की बात आती हैं तो सबसे पहला नाम जुबान पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का ही आता हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि कपिल और उनकी टीम पुरे भारत में लोगो को हंसाने के मामले में नंबर 1 हैं. फिर इस बार नए सीजन में तो कपिल के साथ कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शामिल हो गए हैं. इस तरह ये शो पहले से और भी ज्यादा मजेदार हो गया हैं. इस शो की टीआरपी भी काफी अच्छी चल रही हैं. ये फिलहाल भारत के टॉप 5 शो में शामिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का ये सीजन कपिल के साथ सलमान खान भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको इस शो में काम करने वाले कलाकारों की एक एपिसोड की फीस बताने जा रहे हैं. आपको जान हैरानी होगी कि ये हास्य कलाकार सिर्फ एक एपिसोड करने के लिए लाखो रुपए ले लेते हैं.

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक कभी कपिल के तगड़े कोम्पिटर हुआ करते थे लेकिन अब उन्होंने कपिल का शो ही ज्वाइन कर लिया हैं. कृष्णा की कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की हैं. कृष्णा और कपिल की जोड़ी साथ में बहुत धमाल मचाती हैं. कृष्णा इस शो के हर एपिसोड के लिए 10 – 12 लाख रुपए लेते हैं .

भारती सिंह

भारत की नंबर 1 महिला कॉमेडियन भारती सिंह जब भी स्टेज पर आती हैं लोग हंसने को मजबूर हो जाते हैं. इस शो में भी वे कपिल के साथ खूब कॉमेडी कर रही हैं. भारती भी कृष्णा की तरह हर एपिसोड का 10 – 12 लाख ले रही हैं.

किकु शारदा

किकु ने कपिल के हर सुख दुःख में साथ दिया हैं. जब एक एक कर सब उनका शो छोड़ जाने लगे थे तो किकु आखरी दम तक उनके साथ रहे थे. इस शो में किकु भारती के पति का रोल कर रहे हैं. वे हर एपिसोड का 4 से 5 लाख रुपए लेते हैं.

चन्दन प्रभाकर

चन्दन कपिल के बचपन के दोस्त हैं. इस शो में वे एक घरेलु नौकर का रोल कर रहे हैं. उन्हें एक एपिसोड का 6 से 8 लाख मिलता हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू

हंसी के अनगिनत ठहाके लगाने वाले नवजोत सिंह सिद्धि हमेशा की तरह इस बार भी जज की भूमिका निभा रहे हैं. शो पर हंसने और शायरियां सुनाने के लिए सिद्धू हर एपिसोड का 10 लाख रुपए लेते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

ऐसा पहली बार हुआ हैं जब सुमोना इस सीजन में कपिल की बीवी नहीं बनी हैं. वे इस शो में एक दिलचस्प किरदार निबाह रही हैं जिसका उन्हें पर एपिसोड 5 – 8 लाख रुपए मिलता हैं.

कपिल शर्मा

गौरतलब हैं कि कपिल शर्मा इस शो के मुख्य कलाकार हैं. यही वजह हैं कि कपिल को बाकी सभी कलाकारों की तुलना में हर एपिसोड का ज्यादा पेमेंट मिलता हैं. हालाँकि इस नए सीजन में कपिल का पेमेंट थोड़ा कम हो गया हैं. एक दौर था जब कपिल को अपने हर शो के लिए 60 से 80 लाख रुपए तक मिला करते थे. लेकिन बीच में उनकी सुनील ग्रोवर से लड़ाई होने और शो बंद होने के बाद उनकी इमेज पर काफी प्रभाव पड़ा हैं और इसका नतीजा ये हुआ कि अब उनकी हर एपिसोड की फीस घटकर 15 से 20 लाख रुपए हो गई हैं.