टीवी जगत की इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिल्कुुुल शाही अंदाज में की सगाई, असल जिंदगी में हैं रीवा की राजकुमारी

ये बात तो हर कोई जानता है कि आजकल बॉलीवुड हो या फिर टीवी जगत हर तरफ सिर्फ शादियां ही शादियां हो रही है, जैसा कि आप ये भी जानते ही होंगे कि साल 2018 का अंतिम समय शादियों से भरा रहा कई नामी सेलिब्रिटी शादी के बंधन में बंधे लेकिन अभी तक ये खत्म नहीं हुआ है जी हां इस नए साल में भी लगातार शादियां देखने को मिल रही है और हो भी क्यों न बल्कि आजकल शादियों का सीजन तो चल ही रहा है।

ऐसे में बॉलीवुड और टेलीविजन सेलेब्स लगातार शादी कर रहे हैं। वहीं इसी बीच एक और खबर आ रही है जो टीवी जगत के सितारे की है, जी हां आपको बता दें कि हाल ही में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभाने वाली मोहिना कुमारी सिंह ने सगाई कर ली है। जी हां इतना ही नहीं ये भी बता दें कि साल 2018 के अक्टूबर माह में मोहिना का रोका हुआ था। गोवा में शुक्रवार को उन्होंने सुयश रावत संग सगाई कर ली। इसके बाद उनकी सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं बताते चलें कि रोका सेरेमनी रॉयल अंदाज में उनके होम टाउन रीवा से ही हुई थी। मोहिना कुमारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

मोहिना ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सुयश रावत के साथ गोवा के एक बीच पर एक- दूसरे को रिंग पहनाई। इस प्राइवेट रिंग सेरेमनी फंक्शन में में शामिल होने पहुंचे उनके सीरियल के साथी कार्तिक – नायरा, चाचू और उनके पुराने पति यानि कि पुराने नक्ष, ऋषि देव। मोहिना अपने सगाई के मौके पर बेहद प्यारी लग रही थीं। इस मौके पर उन्होंने लाइट यलो कलर का फ्लोरल लहंगा पहना था। वहीं उनके मंगेतर भी इस मौके पर मोहिना के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आये। सुयश ने गोल्डन रंग शेरवानी के साथ कलरफुल पगड़ी पहन रखी थी। जहां मोहसिन खान के पिंक ब्लेज़र पर फैन्स फिदा थे वहीं शिवांगी जोशी भी इस पार्टी में बेहद खूबसूरत नज़र आईं।

मोहेना अपनी सगाई पर किसी परी से कम नहीं लग रही थीं और अपने फ्लोरल लहंगे के साथ उन्होंने डांस फ्लोर पर भी आग लगाई। आपको बताते चलें कि सगाई के मौके पर समुंदर किनारे सुयश ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में घुटनों के बल बैठकर मोहिना को अंगूठी पहनाई। सुयश पॉलिटिकल फैमिली से तालुक रखते हैं। साथ ही समाजसेवा का काम भी करते हैं। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि इस सगाई फंक्शन में जब मोहिना ने डांस किया तो उनके फैंस और वहां मौजूद गेस्ट देखते ही रह गये।

आपको शायद पता नहीं होगा कि मोहिना सिंह ने अपने करियर की शुरूआत डांस इंडिया डांस के मंच से की थी लेकिन अब वो टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति का किरदार निभा रही हैं। इतना ही नहीं ये भी बता दें कि मोहिना के पिता महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव मध्य प्रदेश में स्थित रीवा के राजा है और वो खुद रीवा की राजकुमारी हैं। वो राजपरिवार की इकलौती ऐसी सदस्य हैं, जो टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं।

यह भी पढ़ें :

ये रिश्ता क्या कहलाता है की छोटी नायरा को अब देख लेंगें तो पहचान नहीं पाएंगे, जाने कैसी दिखती है अब