हिमांश ने नेहा कक्कड़ के सामने रखी ऐसी शर्त, रिश्ता बचाना होगा तो करना होगा ये काम

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ को भला कौन नहीं जाता है, जी हां ये आज के समय की मशहूर गायकों में से एक हैं हर किसी के जुबां पर इनका नाम रहता है। वैसे तो ये आए दिन खबरों में रहती है कभी अपने तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने गानों को लेकर लेकिन वहीं बात करें आज कल की तो ये लगातार सूर्खियों में बनी हुई है इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां कुछ समय पहले वो अपने ब्रेकअप के कारण चर्चा में आई जिसके बाद उन्होने बीते शनिवार को अपने नए घर में गृहप्रवेश किया था और तो और इसके साथ नई कार भी खरीदी थीं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जा सके।

ये बात अलग है कि इससे पहले भी पहले नेहा एक बुरे दौर से गुजरी थीं। हिमांश कोहली से लंबे समय तक चले अफेयर के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद तो नेहा जैसी टूट ही गई थीं। पर अब नेहा उस डिप्रेशन से बाहर आ चुकी है जी हां आपको बता दें कि काफी समय के बाद खुद को संभालने के बाद नेहा ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कई सारे खुलासे किए हैं जिसमें नेहा ने कहा है कि जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नहीं दे पाती थी और अपना पूरा समय ऐसे इंसान को दे रही थी जो कभी डिजर्व ही नहीं करता था पर इसके बावजूद भी उसे मुझसे हमेशा ये शिकायत रहती थी कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती। जी हां इतना ही नहीं नेहा ने ये भी कहा कि ‘मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं।

इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं और सच कहूं तो अब मैं बेहद ही ज्यादा खुश हूं। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों का महत्व समझ में आ गया। इसके अलावा नेहा ने ये भी कहा कि वो वक्त मेरे लिए बेहद ही टफ था। हां, मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेकअप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था, वैसे मैं अब इससे बाहर आ गई हूं। अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अहसास है।

नेहा ने कहा कि हिमांश ने मुझसे कहा कि वो मुझसे रिश्ता तभी रख सकते हैं जब मैं उन्हें समय दे सकूं पर मुझे लगता है मैं अपने परिवार व दोस्तों के साथ ज्यादा खुश हूं। अब नेहा की बातों से तो यही लगता है कि वो लंबे समय के लिए रिलेशनशिप के शिप से दूर हो गई हैं आगे वो शादी करती हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें :

सिंगर नेहा कक्कड़ ने खरीदी मर्सिडी बेंज GLS 350, जानें क्या है इस कार की खासियत

ब्रेकअप के बाद इस वेलेंटाइन डे से पहले ही नेहा को मिली इतनी बड़ी खुशी, जानकर कोई भी हो जाएगा खुश

दिल टूटने के बाद बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने बेहद ही रोमैंटिक अंदाज़ में इस सुपरस्टार को किया प्रपोज