अंदर से कुछ ऐसा दिखता है नेहा कक्कड़ का नया आशियाना, घर के अंदर बनवाई है ये एक खास चीज

नेहा कक्कड़ जो कि आज के समय में एक जानी पहचानी हस्ती ही नहीं बल्कि एक बेहद ही बड़ी सेलिब्रिटी भी बन चुकी है। बॉलीवुड में तो मानो नेहा की चांदी ही चांदी है वहीं सोशल मीडिया पर भी इनका जलवा हमेशा छाया रहता है। जितनी चर्चा सितारों की होती हैं कुछ ऐसा ही हाल इनका भी है। वहीं आपको ये भी बताते चलें कि आजकल ये बेहद ज्यादा चर्चा में बनी हुई है दरअसल कुछ समय पहले नेहा अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण चर्चा में बनी हुई थी तो वहीं इसके बाद उनको लेकर काफी चर्चा हो रही थी तभी ये खबर आई की नेहा अपने ड्रिप्रेशन से बाहर आकर अपने लिए एक आलिशान बंगला खरीदा है और इसके अलावा एक नया कार भी लिया है।

जी हां इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस नए घर को बनवाते समय नेहा ने काफी चीजों को ध्यान रखकर बनवाया है, नेहा ने अपने घर को बनवाते समय इस एक बात का ध्यान भी जरूर रखा है। दरअसल आपको ये बता दें कि नेहा ने यह घर ऋषिकेश में बनाया है। यहां हनुमंत पुरम गली नंबर 3 में बने भव्य आशियाने का गृह प्रवेश नेहा ने हाल ही में 8 फरवरी को किया है आपको बताते चलें कि इस आशियाने के गृह प्रवेश के अवसर पर नेहा कक्कड़ और उनके परिवार के सदस्यों ने निर्धन लोगों को कंबल वितरण भी किए। इसके साथ ही नेहा ने एक नई मर्सिडीज कार भी खरीदी है।

अब आप भी सोच रहे होगे की आखिर नेहा के इस घर में क्या खास बात है तो आपको बताते चलें कि नेहा ने इस घर के आंगन में एक मंदिर बनवाया है। मंदिर में उन्होंने खास तौर पर मां शेरावाली की एक मूर्ति रखी है। ये बात तो आप भी जानते होंगे कि नेहा देवी मां की बेहद बड़ी भक्त हैं। जब वो इतनी बड़ी सेलिब्रिटी नहीं थी तभी वो जागरण में भी भजन गाया करती थीं। नेहा हमेशा यही कहती हैं कि वह आज जो भी हैं अपने माता-पिता और मां शेरावाली के आशीर्वाद से हैं।

इस खास मौके पर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य भी मौजूद थीं, इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने नेहा कक्कड़ को यूट्यूब पर सर्वाधिक सर्च की जाने वाली शख्सियत बताया। जानकारी के अनुसार ये भी बताते चलें कि अभी घर में काम चल है। माता की छोटी मूर्ति को हटाकर भी बड़ी मूर्ति लगवाई जा रही है। आपको बताते चलें कि कुछ समय पहले नेहा और हिमांश के बीच जमकर झगड़ा हुआ था इतना ही नहीं इसके बाद नेहा ने एक लंबा सा मैसेज पोस्ट किया था।

नेहा ने लिखा था, “मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दिया। लव, केयर, टाइम, हैप्पीनेस, रिस्पेक्ट, स्किल, नॉलेज, पॉजिटिविटी, अपने लोग तुमसे शेयर किए। मेरे कॉन्टैक्ट्स, मेरे फैन्स यहां तक कि अपनी मेहनत से कमाया फेम भी मैंने तुमसे शेयर किया लेकिन बदले में तुमने सब कुछ एक सेकंड में भुला दिया। तुम्हारे इस बर्ताव से मुझे बहुत बुरा लगा, मैं कई बार रोई उन जगहों पर जहां मुझे नहीं रोना चाहिए था। अब मैं तुम्हें उस सबका जवाब दे रही हूं फाइनली गुड बाय एंड गॉड ब्लेस यू।

यह भी पढ़ें :

ब्रेकअप के दो महीने बाद नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, बताया इस वजह से होती थी हिमांशु से लड़ाई