लंबे समय बाद अपने तलाक पर पहली बार बोली मलाइका, कहा-अरबाज की इस कमजोरी की वजह से लेना पड़ा तलाक

एक तरफ जहां बॉलीवुड में शादियों का दौर चल रहा है वहीं दूसरी ओर ये कहना भी गलत नहीं होगा कि यहां अभी ब्रेकअप और तलाक का दौर भी चल रहा है। जी हां कुछ ही समय पहले फरहान अख्तर और अनुधा के तालक की खबरों से बॉलीवुड जगत में हलचल मच गई थी। इसके बाद बॉलीवुड के पॉवर कपल कहलाने वाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान अलग हो गए और अब तो इन दोनों के डिवोर्स को डेढ़ साल हो गए हैं दोनों अपने अतीत से आगे बढ़ चुके हैं। जी हां ये दोनों अलग होकर बेहद खुश है बताते चलें कि जहां एक तरफ अरबाज खान इटैलियन गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के साथ शादी करने जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर मलाइका पिछले 6 महीने से बार-बार अर्जुन कपूर के साथ नजर आती हैं।

वैसे तो मीडिया के सामने मलाइका हमेशा ही अरबाज से डिवोर्स के मुद्दे पर हमेशा चुप्प रही है लेकिन हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में मलाइका ने अपने और अरबाज के डिवोर्स के बारे में खुलकर बोला। करीना के शो का टॉपिक थी वूमन एंड डिवोर्स ही था। जहां इस बारे में मलाइका और करीना में जमकर बातें हुई। जी हां मलाइका ने इस बातचीत के दौरान खुलकर कहा कि मैं अपनी शादी में खुश नहीं थी और अनहैप्पी मैरिड लाइफ और कमजोर रिश्ते में जीने से अच्छा था कि हम अलग हो गए।

मेरी और अरबाज की शादी टूट चुकी है लेकिन बेटे अरहान के अब भी हम मम्मी पापा है बेटे के लिए हम बात करते हैं। इसके अलावा उससे जुड़ी मसले पर आपस में डिस्कस करते हैं। मैं ये नहीं कहूंगी की हम फ्रेंड्स हैं लेकिन हां बेटे अरहान को लेकर हम अब भी जुड़े हैं। इतना ही नहीं करीना ने मलाइका और अरबाज के डिवोर्स पर काफी बातें की।

मलाइका से जब पूछा गया कि डिवोर्स के दौरान बेस्ट एडवाइज आपको कौन सा लगा तो इसके जवाब में मलाइका ने कहा कि “डिवोर्स फाइनल होने के पहले भी मेरे घर के कई लोगों ने कहा कि एक बार सोच लो। कुछ ने कहा कि डिवोर्स मत लो, बेटे की जिंदगी पर इसका असर पड़ेगा। वहीं कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि अपनी जिंदगी में आगे बढ़ों। तनाव भरी शादी शुदा जिंदगी से बाहर निकलो।” वहीं इसके बाद उन्होने ये भी कहा की जब उन्होने तलाक लिया तब उनको काफी काफी ट्रोल भी किया गया। कभी खान सरनेम को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर।

करीना ने इस मुद्दे पर फ्रेंड मलाइका को हमेशा सपोर्ट किया और यही वजह है कि मलाइका ने अपने डिवोर्स के बारे में करीना के शो में खुलकर बातें की। बताते चलें की मलाइका को शिकायत थी कि इंदौर में जन्में अरबाज खान बॉलीवुड में अपनी खास पहचान नहीं बना पाए हैं। वे अभी भी सलमान के भाई माने जाते हैं। साथ ही परिवार को फाइनेंशियल सपोर्ट भी नहीं दे पा रहे हैं। इस तथ्य के चलते दोनों में अकसर अनबन होती थी।

यह भी पढ़ें :

मलाइका अरोरा ने करीना कपूर को कहा चुगलखोर, गुस्से में करीना ने उठाया ये कदम

मलाइका ने संबंध को लेकर बहन के सामने खोले ऐसे सीक्रेट, सुनकर शर्म से लाल हो गईं शो की होस्ट

मलाइका अरोड़ा से भी कई कदम आगे निकली बोल्डनेस में उनकी ये हमशक्ल, देखें फोटोशूट