अपने से 16 साल बड़े अभिनेता से शादी करना चाहती हैं रकुल प्रीत. जानिए इस अभिनेता के बारे मे

भारतीय सिनेमा में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं. वही बात करें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड की तरफ मुड़ जाती हैं. वहीं बॉलीवुड में जब कोई एक्टर सफल नहीं हो पाता है तो वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश करता है. आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं. इनका नाम है रकुल प्रीत सिंह. रकुल प्रीत सिंह खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है. इनकी खूबसूरती के पूरे भारत में लाखों लोग दीवाने हैं|

रकुल प्रीत सिंह ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से दिग्गज अभिनेताओं के साथ अभिनय किया है. वैसे तो रकुल प्रीत सिंह बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन इस बार इनकी एक नई खबर सामने आ रही है जिस वजह से यह एक बार फिर से सुर्खियों में है. दरअसल रकुल प्रीत सिंह ने शादी की इच्छा जताई है. आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह जिस अभिनेता से शादी करना चाहती हैं वह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन हैं. ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक है जो 90 के दशक से अभी तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं.

अपने एक इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह ने यह कहा कि वह रितिक रोशन को फिल्म कहो ना प्यार है के समय से ही बहुत पसंद करती हैं. इतना ही नहीं वह ऋतिक रोशन से शादी करने की इच्छा भी जता चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी की ऋतिक रोशन रकुल प्रीत सिंह से 16 साल बड़े हैं लेकिन रकुल प्रीत सिंह फिर भी उनसे शादी करना चाहती हैं. हालांकि इस बारे में रितिक रोशन की ओर से किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आई है|मीडिया से बात करते हुए रकुल ने अपनी शादी के बारे में भी खुलकर बात की और अपने दिल की बात सबके सामने रखते हुए रकुल ने बताया की वो ऐसे इंसान से शादी करना चाहती है जो उन्हें फ्रीडम दे और उनपर रोकटोक ना रखें।

आपको बता दें की रकुल प्रीत साउथ इंडियन फिल्मों के अलावा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वो बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के अपोजिट लीड रोल कर रही है। रकुल प्रीत सिंह ने 2014 में आई फिल्‍म यारियां से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया यह फिल्म उस साल की पहली सफल फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर साबित हुई थी।

10 अक्टूबर, 1990 को नई दिल्ली में एक साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल पंजाबी फैमिली में जन्मीं हैं फिलहाल रकुल अपने माता-पिता के साथ एक्ट्रेस हैदराबाद में रहती हैं।उन्होंने अपने करियर बतौर मॉडल की थी , उसके बाद उन्होंने मिस फेमिना इंडिया में हिस्सा लिया था, हालाँकि वह यह ख़िताब तो  कर सकीं।  लेकिन इसके अलावा उन्हें इस प्रतियोगिता के दौरान पैंटालून फेमिना, मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल, मिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल आईज के खिताबों से नवाजा गया।  हालंकि इस प्रतियोगिता के बाद रकुल के हिंदी सिनेमा के दरवाजे खुल गए।  इसके बाद उन्होंने कई तमिल-तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया