बेटे की गर्लफ्रेंड की इस बात को मना नहीं कर पाएं मुकेश अंबानी, आखिरकार माननी पड़ी ये बात

हमारे देश के जाने माने बड़े व अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बारे में कौन नहीं जानता है। वहीं ये भी बता दें कि अभी पिछले साल कुछ ही माह पहले इनकी लाडली बेटी की शादी हुई थी जो काफी चर्चे में रही है। वहीं ये भी बता दें कि अब कुछ ही समय बाद अब फिर से एक और शादी होने वाली है जो कि उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की है जी हां बताते चलें कि ये दोनों इस साल 9 मार्च को शादी के बंधन में बधेंगे इसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा।

इसके बाद 11 मार्च को ये दोनों कपल अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन जियो सेंटर में देंगे और सबसे खास बात तो ये है कि इस खास शादी के लिए अभी से तैयारियां शुरू भी हो गई हैं। जी हां जानकारी के लिए बताते चलें कि शादी से पहले अंबानी परिवार कई रस्मों निभाने में लग गया है।

वहीं आपको बता दें कि पिछले साल मार्च साल 2018 में आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता को प्रपोज किया था। आकाश ने गोवा में परिवार के करीबी दोस्तों के बीच श्लोका को प्रपोज किया था। जहां श्लोका ने शादी के लिए हां की थी और दोनों परिवार ने ग्रैंड पार्टी सेलिब्रेशन किया था। इसके अलावा बताते चलें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है इसमें उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट, मुकेश अंबानी से डांस की गुजारिश करती दिखाई दे रही हैं। राधिका की इस बात को अंबानी नहीं टाल पाते और डांस करने लगते हैं। मीडिया में आने के बाद इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया।

वैसे जानकारी के लिए बताते चलें कि मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी शादी के लिए मेहमानों को न्यौता देने के लिए चेन्नई पहुंचे और दोनों ने डीएमके चीफ एमके स्टालिन को शादी के लिए न्यौता दिया। इस बात की जानकारी खुद डीएमके चीफ स्टालिन ने अपने ट्विटर पर दी। आकाश और श्लोका की शादी का इंतजाम बहुत खास होगा। इतना ही नहीं ये भी बता दें कि 9 मार्च को  शादी के सारे फंक्शन्स मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे। बता दें शादी के सभी फंक्शन्स 3 दिन तक चलेंगे। शाम 3:30 पर आकाश की बारात श्लोका को लेने के लिए जियो सेंटर पहुंचेगी।

जिसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलिब्रेशन होगा।वहीं शादी की सारी रस्मों के बाद 11 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा। इसके अलावा खबर तो यह भी आ रही है कि शादी के पहले आकाश अम्बानी बैचलर पार्टी भी रखने वाले हैं। जिसके लिए उन्होंने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज को चुना है।

यह भी पढ़ें :

अम्बानी परिवार में फिर से बजने वाली है शहनाई ,शुरू हो चुकी हैं श्लोका आकाश की शादी की तैयारी

बेटी की शादी की खुशी में अंबानी ने जियो ग्राहकों को दिया ये तोहफा, जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

नीता अंबानी की लिपस्टिक की किमत जान उड़ जाएंगे होश, जानिए क्या हैं इसमें ख़ास