जाह्नवी कपूर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बोला आंटी,जाने फिर क्या बोला स्मृति ईरानी ने

दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आए दिन किसी-न-किसी वजह को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी के साथ अपनी बातचीत को लेकर सुर्खियों में गईं हैं। दरअसल, हाल ही में अचानक से स्‍मृति ईरानी और जाह्नवी कपूर की मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई। जहां पर दोनों ने एक-दूसरे से रुककर काफी देर बात की। वहीं इस दौरान जाह्नवी ने केंद्रीय मंत्री को आंटी कहकर संबोधित किया। हालांकि जाह्नवी ने तुरंत उनसे माफी मांगी।

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद स्‍मृति ईरानी ने अपने इंस्‍टाग्राम वीडियो के जरिए किया है। वीडियो शेयर करते हुए स्‍मृति ने लिखा, ‘कोई मुझे शूट कर दो’ जैसा पल था जब एहसास… ‘जब जाह्नवी कपूर ने मुझे आंटी कहा और प्‍यारे तरीके से सॉरी बोला।’ मैंने कहा ‘कोई बात नहीं बेटा।’ ये आज कल के बच्चे। #आंटीकिसकोबोला…..

सोशल मीडिया साइट्स पर स्मृति अक्सर कुछ न कुछ हटकर के शेयर किया करती रहती हैं. उनका ये अंदाज काफी निराला नज़र आता है. उनका ये अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. इससे पहले स्‍म‍ृति ने एक वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो तब का था जब वह 35 साल बाद अपने पुराने घर गुरुग्राम पहुंची थीं.|  इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ न कुछ पोस्ट करके लोगों को इंटरटेन करती रहती हैं. स्मृति ईरानी ट्रोलर्स को भी मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जानी जाती हैं.

कुछ दिनों पहले राहुल गांधी पर गोत्र को लेकर बार-बार हमला करने के बाद अब केंद्रीय टेक्स्टाइल मंत्री स्मृति ईरानी से भी अपना गोत्र बता दिया. ट्विटर पर जवाब देते हुए उन्होंने अपने गोत्र का खुलासा किया और कहा- ‘मेरा गोत्र कौशल है जैसा कि मेरे पिता, उनके पिता और पिता का है. मेरे पति और बच्चे पारसी हैं. इसीलिए उनका कोई गोत्र नहीं है. मैं हिंदू धर्म में विश्वास रखती हूं इसीलिए सिंदूर लगाती हूं. अब आप अपनी जिंदगी पर ध्यान दें. धन्यवाद.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्‍मृति ईरानी ने 1997 में मिस इंडिया प्रतियोगिता के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी. दो बच्‍चों की मां स्‍मृति ने अपने बचपन के दोस्‍त और उम्र में 10 साल बड़े जुबिन ईरानी से साल 2001 में शादी की थी| टीवी की दुनिया की सबसे खूबसूरत और चर्चित बहू स्मृति ईरानी जब भी बोलती हैं तो अच्छे-अच्छों के मुंह पर ताले लग जाते हैं। सुंदरता, सरसता,आक्रमकता और वाक-पटुता के लिए लोकप्रिय स्मृति ईरानी ने बहुत कम समय में ही देश की राजनीति में अपनी पहुंच बना ली है।

पीएम मोदी कैबिनेट की सबसे कम उम्र की इस नेत्री ने हर मोर्चे पर अपने विरोधियों को मुंह तोड़ जवाब दिया है, जिससे उनकी तुलना भाजपा की कद्दावर नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी होने लगी है, हालांकि स्मृति ने कभी भी नहीं माना उनका किसी से मुकाबला है लेकिन उन्होंने अभी तक अपने आप को हर मोर्च पर अव्वल ही साबित किया है।

वही अगर जाह्नवी की फिल्मों के बारे में बात करें तो साल 2019 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. जिनमें मल्टी स्टारर फिल्म तख्त भी एक है. तो वहीं इसके अलावा जाह्नवी भारत की पहली महिला कॉमबेट गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म से उनका लुक लीक हुआ था|बता दें कि गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला पायलेट होने का गौरव प्राप्त है. कारगिल लड़ाई 1999 में अपनी जान की परवाह किए बगैर उन्होंने अपने कई साथियों की जान बचाई थी.