जिसे आप आजतक समझ रहे थें छोटी मोटी एक्ट्रेस वो निकली शाहिद कपूर की बहन

बॉलीवुड तो आपने कई सितारों के बारे में सुना होगा और आए दिन सुनते भी रहते हैं, ये दुनिया ही कुछ ऐसी है जहां आए दिन इन सितारों को लेकर कोई न कोई खबर सामने आ ही जाती है। वहीं बात करें आज के जमाने की बात करें तो जो लोग अपने पसंदीदा स्टार को फॉलोव करते हैं वो उनके बारे में छोटी से छोटी जानकारी जानने के लिए उत्सुक होते हैं। जी हां तो आज हम आपको एक ऐसे ही सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे बॉलीवुड का सबसे क्यूट सितारा कहा जाता है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर की, जी हां ये वहीं शाहिद कपूर हैं जिन्होने जब अपने करियर की शुरूआत काफी नीचे लेवल से की थी लेकिन फिर भी इनपर काफी लडकिया फिदा है। शाहिद की एक स्माइल किसी की भी जान ले सकती है। पर इतने नीचे से शुरूआत करने के बावजूद शाहिद आज जिस मुकाम पर पहुंच चुके हैं वो वाकई में काबिले तारीफ है।

लेेकिन आपको ये नहीं पता होगा कि शाहिद एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही वो एक बेहतरीन डांसर भी है। उन्होने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआती दौर में फ़िल्म के बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी जिसके बाद कुछ ही समय में वो एक मशहूर अभिनेता भी बन गए। वैसे ये तो हो गई शाहिद कपूर की बात लेकिन आज हम आपको उनकी बहन के बारे में बताने जाएंगे जिसे शायद बेहद कम लोग ही जानते होंगे।

पर बताते चलें कि उनकी बहन भी बॉलीवुड में काम कर रही है और वो एक फ़िल्म में शाहिद के साथ काम भी नजर आ चुकी हैं। जी हां ये सुनकर आपको भले ही यकीन न हो रहा हो पर सच है। बता दे जिस बहन की हम बात कर रहे है वो उनके पिता पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की बेटी है। पंकज कपूर की पहली पत्नी का नाम नीलिमा अज़ीम है।

जी हां बताया जाता है कि जब शाहिद की उम्र तीन साल थी तब उनके माता पिता का तलाक हो गया था। पंकज कपूर व सूप्रिया पाठक की बेटी का नाम सना कपूर है जो की अभी महज 26 साल की है और उन्होंने शाहीद के साथ फिल्म शानदार से शुरुवात की थी। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज़ हुई थी। वैसे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ कमाल नही कर पायी लेकिन इस फिल्म में सनाह के रोल को काफी सराहा गया था।

इन दोनों भाई बहनों के बीच काफी अच्छी बॉडिंग है जी हां सिर्फ शाहिद ही नही बल्कि सना की अपनी भाभी मीरा राजपूत के साथ भी काफी अच्छे रिश्ते है। वैसे तो अभी उनकी एक ही फिल्म आई है लेकिन खबरे है की वो दो और फिल्मो में काम कर रही है।

यह भी पढ़ें :

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा के फ़ोन को ज़ूम करके देखा तो दिखा कुछ ऐसा की यकीन नहीं कर पाएं लोग

पत्‍नी मीरा ने शाहिद कपूर को कर दिया था घर से बाहर, होटल में रहने को हो गए थें मजबूर,जाने क्या थी वजह

वेश्याओं से काफी परेशान हुए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत.. घर छोड़ने को मजबूर