जेल में कुछ ऐसी जिंदगी जी रहे राजपाल यादव, कैदियों के बीच करते हैं कॉमेडी

बॉलीवुड का जाना माना नाम है राजपाल यादव। जी हां इन्हें भला कौन नहीं जानता है ये एक ऐसे अभिनेता है जिनके पर्दे पर आते ही लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है। जी हां बताते चलें कि राजपाल यादव हिन्दी फिल्मों के हास्य अभिनेता हैं जो कि अपने कॉमिक रोल्स के कारण जाने जाते हैं। राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरूआत दूरदर्शन के टेलीविजन सीरियल मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल में अभिनय किया। यह दूरदर्शन पर ही प्रसारित होने वाले सीरियल मुंगेरीलाल के हसीन सपने का ही सीक्वेल था।

वे निगेटिव रोल्स करने में सफल हुए लेकिन बाद में उन्होंने काॅमेडी रोल्स को ज्यादा तवज्जो दी जैसा कि उन्होंने प्यार तूने क्या किया में अभिनय किया था और इसके बाद वे हिन्दी फिल्मों के मुख्य हास्य कलाकार बन गए। वे अपनी कॉमिक टाइमिंग की वजह से बॉलीवुड में बेहद ही ज्यादा मशहूर हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाला ये अभिनेता आज खुद बेहद ही बुरे स्थिती में है।

जी हां यूं कह सकते हें कि राजपाल यादव का आजकल बुरा वक्त चल रहा है, एक वक्त ऐसा था जब इन्हे फिल्मो में अलग ही मजा देखने को मिलता था। पर राजपाल यादव को ऐसे दिन बिताने होंगे ये उनको भी नहीं पता होगा। जी हां दरअसल आपको बता दें कि राजपाल यादव अपनी जिदंगी में भी गलती कर ही बैठे और इस वजह से उन्हें जेल जाना पड़ा। इतना ही नहीं जेल जाने के पीछे का कारण उनका कर्ज न चुका पाना है, बताते चलें कि उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिये करोडो रूपये का कर्ज लिया था जिसे वो चुका नही पाए और इसकी वजह से वो फिलहाल जेल की जिन्दगी जी रहे है।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जेल में राजपाल यादव बिलकुल बाकी कैदियों की ही तरह जिन्दगी जी रहे है। जी हां बता दें कि उन्हें सात नम्बर में रखा गया है और वहाँ पर वो कैदी वाली ड्रेस पहनकर के घुमते हुए नजर आते हैं और बाकियों की तरह वो वही खाना खाते हैं सारे काम करते हैं पर एक चीज एकदम अलग है जो सिर्फ राजपाल ही कर सकते हैं जी हां ये जेल में भी अपनी कॉमेडी के जरिये लोगो को कई दफा खुश भी करते रहते है।

अभी हाल ही में भी जेल में एक प्रोग्राम में आयोजित हुआ था जहाँ पर दर्शक मौजूद थे और उन्होंने जमकर इंजॉय किया। ये हम नहीं बल्कि जेल के ही एक अधिकारी ने बताया कि राजपाल यादव के इस कार्य से सभी लोगो का बड़ा ही मनोरंजन हुआ और उन्हें काफी आनंद भी आया। शायद यही कारण है कि राजपाल यादव के फैन्स को अब उनके बाहर आने का इन्तजार तो कर ही रहे है क्योंकि उन्होंने चाहे एक गुनाह कर दिया है लेकिन इस बात को नही भूला जा सकता है कि राजपाल यादव ने एक पूरे युग को जमकर के हंसी बांटी है और इसके चलते उनके सभी आभारी ही कहलायेंगे।

यह भी पढ़ें:  

कॉमेडी के बादशाह राजपाल यादव की बेटी की हो रही है शादी, जानें कौन है दूल्‍हा