दुनियां का सबसे महंगा वेडिंग कार्ड छपवाया मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश की शादी के लिए, देखे विडियो

बीते साल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी सबे ज्यादा चर्चा का विषय रही थी. इस शादी में मुकेश अंबानी ने करोड़ो रुपए खर्च किए थे. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी प्रियंका निक और दीपिका रणवीर की शादी से भी ज्यादा फेमस हुई थी. आखिर ये शादी देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी की शादी जो थी. ये अंबानी के परिवार में पहली शादी थी इसलिए इसमें खूब खर्चा किया गया. लेकिन अंबानी परिवार में शादियों का ये सिलसिला अभी समाप्त नहीं हुआ हैं. इस साल यानी कि 2019 में अंबानी के घर एक बार फिर से शानाइयों की गूँज सुनाई देने वाली हैं. दरअसल ये शादी उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की हैं जो जल्द ही अपने बचपन की दोस्त श्लोक मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ऐसे में अंबानी परिवार में अभी से ही इस शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. किसी भी भारतीय शादी की शुरुआत मेहमानों को वेडिंग इनविटेशन देने से होती हैं. ऐसे में अंबानी परिवार ने आकाश और श्लोका की शादी के लिए भी एक ख़ास वेडिंग इनविटेशन कार्ड छपवा लिया हैं. अब चुकी ये शादी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति के बेटे की हैं इसलिए इसका वेडिंग कार्ड भी भला कोई साधारण सा कैसे हो सकता हैं. दरअसल इस वेडिंग कार्ड को ख़ास बनाने के लिए इसमें कई सारे एलिमेंट ऐड किए गए हैं. ये वेडिंग कार्ड कई तरह की लेयर में ओपन होता हैं जिसमे भगवान की छवियों के साथ कुछ खुबसुरत डिजाइंस भी हैं. साथ ही इस वेडिंग कार्ड में शादी से समबंधित डिटेल्स भी लिखी गई हैं.

इस वेडिंग कार्ड में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने आकाश और श्लोका को लेकर एक ख़ास संदेश भी लिखा हैं. इस सन्देश में वे मेहमानों को इनवाईट करते हुए लिखते हैं कि – “भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से  और हमारे माता पिता के आशीर्वाद से हमारी खुशियाँ डबल होने जा रही हैं. हम बेहद ख़ुशी के साथ आप सभी को हमारे प्यारे बेटे आकाश और उसकी जीवनसंगिनी श्लोका की शादी के लिए आमंत्रित करते हैं. शादी एक ऐसा बंधन हैं जो स्वर्ग में बनता हैं, इसमें प्यार, कसमे और सात जन्मो का साथ शामिल होता हैं. ऐसे में आकाश और श्लोका अपने बचपन की दोस्ती को रिश्तेदारी और प्यार में बदलने जा रहे हैं. हम तहे दिल के साथ हमारी बहू श्लोका का हमारे परिवार में स्वागत करते हैं और साथ ही हम उनके आने वाले जीवन के लिए मंगलकामना भी करते हैं. माता पिता के रूप में हम इन दोनों को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देते हैं. आकाश और श्लोका के इस नए जीवन के सफ़र में हम आप सभी की उपस्थिति और आशीर्वाद चाहते हैं”

गौरतलब हैं कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी हाल ही में मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर गणेश जी को शादी का पहला कार्ड देने गए थे. अब ये शादी के कार्ड दुसरे मेहमानों के पास भी पहुँचने लगे हैं. ऐसे में हम आपको इस शादी के कार्ड का डिटेल विडियो दिखाने जा रहे हैं.

देखे आकाश अंबानी की शादी के कार्ड का विडियो

यदि आपको ये कार्ड पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ भी शेयर करे.