पति ने वेलेंटाइन पर बीवी को दिया गोभी का फूल, फिर जो हुआ जान हंसी नहीं रुकेगी

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं हर बार की तरह इस बार भी 14 फ़रवरी को पुरे देश में वेलेंटाइन डे मनाया गया. प्यार के इस त्यौहार में कई रिश्ते बने तो कई बनते बनते रह गए. इस दिन लोग अपने चाहने वालो को स्पेशल फील कराने के लिए कई तरह की चीजें करते हैं. जैसे कि अपने लवर को किसी अच्छी जगह खाने पर ले जाना, या फिर उसे कोई बड़ा या महंगा सा गिफ्ट देना इत्यादि. कुल मिलकर हर किसी की यही कोशिश होती हैं कि वो अपने पार्टनर को खुश कर दे.

वैसे वेलेंटाइन डे पर एक चीज की सबसे ज्यादा बिक्री होती हैं और वो हैं गुलाब का फूल. इस दिन हर कोई अपने चाहने वालो को गुलाब का फूल देकर प्यार का इजहार करता हैं. फिर चाहे वो गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड हो या हस्बैंड वाइफ. ये दोनों ही इस गुलाब के फूल के जरिये अपने प्यार का प्रदर्शन करते हैं. कई लोग तो इस दिन अपने लड़की को प्रपोज भी गुलाब का फूल देकर ही करते हैं.

लेकिन जरा सोचिए क्या होगा जब यदि कोई आपके हाथ में वेलेंटाइन डे के दिन गुलाब की बजाए गोभी का फूल थमा जाए. जाहिर सी बात हैं ऐसा करने से साने वाले को शायद गुस्सा भी आ सकता है और इससे आपका प्यार का इजहार खराब भी हो सकता हैं. लेकिन जब बात पति पत्नी के बीच की होती हैं तो थोड़ा बहुत मजाक मस्ती तो चलता ही हैं.

शायद यही वजह रही होगी जब एक आदमी ने वेलेंटाइन डे के दिन अपनी बीवी को गोभी का फूल दे दिया. लेकिन हद तो तब हो गई जब उसने बीवी को ये गोभी का फूल देने के बाद इसके पराठे बनाने के लिए कहा. जरा सोचिए इस तरह का स्टंट घर पर अपनी बीवी के साथ करना कितना खतरनाक हो सकता हैं. दरअसल इस खतरनाक स्टंट की जानकारी रेडिट नाम की सोशल साईट पर  @pavTheory नाम के एक यूजर ने दी हैं. इस शख्स ने वेलेंटाइन डे पर अपनी बीवी को गोभी का फूल गिफ्ट किया और साथ में एक नोट भी छोड़ा. इस नोट में लिखा था कि “गोभी का फूल चाहे देखने में पुरानी सोच वाला लगे लेकिन इसके फायदे बहुत हैं. प्लीज इससे मेरे लिए गोभी के पराठे बना दो. लव यू.

इसके बाद इस यूजर की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई. लोग इस पर कमेन्ट कर ये जानने लगे कि क्या ये आदमी अब तक जिन्दा भी हैं? एक तो उसने बीवी को वेलेंटाइन पर गोभी का फूल दिया और फिर उसे इसके पराठे बनाने का आर्डर दे दिया. भगवान उसकी रक्षा करे.

हालाँकि बाद में इस यूजर ने अपनी अपडेट देते हुए कहा कि वो जिन्दा हैं और सही सलामत हैं. उसकी बीवी को वेलेंटाइन पर किया ये मजाक काफी पसंद आया और वो खूब हंसी. लेकिन हां उसने खाने में बेंगन का भरता बनाया. गोभी कल के लिए बचा ली. उसने ये भी बताया कि इस गोभी के फूल के साथ उसने चॉकलेट भी दी थी, तो शायद उसी ने उसकी जान बचा ली.

खैर ये पूरा मामला आपने आप में काफी फनी और मजेदार हैं. वैसे क्या आप अपनी बीवी को वेलेंटाइन पर गुलाब की जगह गोभी का फूल गिफ्ट करने की हिम्मत कर सकते हैं? अपने जवाब कमेन्ट में जरूर बताए.