नारियल के इस उपाय से चुम्बक की तरह खींचा चला आता है पैसा !

आज के जमाने में हर व्यक्ति किसी न किसी परेशानी से जूझ रहा है. जैसे कि किसी को घर खरीदने तक की समस्या है, तो किसी को व्यापार की चिंता है, कोई सफलता पाने के लिए मेहनत कर रहा है, तो कोई घर की निजी परेशानियों में उलझा हुआ है. बरहलाल परेशानिया तो सबके जीवन में होती है, पर इनसे लड़ने की क्षमता हर किसी में नहीं होती. इसलिए यदि आपका जीवन भी परेशानियों से घिरा हुआ है, तो आज जो हम आपको उपाय बताने वाले है, इसे एक बार जरूर पढ़ ले और यकीन माने कि ये बहुत ही आसान सा उपाय है, जिसे आप आसानी से कर सकते है. इसलिए अब अपनी हर परेशानी से छुटकारा पाने के लिए तैयार हो जाईये.

वैसे एक बात तो हम आपको बताना भूल ही गए और वो ये कि ये उपाय आपका घर धन तथा धान्य दोनों से भर देगा. तो चलिए इस उपाय की शुरुआत करते है. गौरतलब है, कि ये उपाय नारियल से संबंधित है. जी हां नारियल जो बाहर से तो सख्त होता है, यानि कई प्रकार की जटाओ से घिरा रहता है, पर अंदर से उतना ही मुलायम और सफ़ेद होता है.

जिसके चलते इसके अंदर कोई भी नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश नहीं कर पाती. इसलिए यह बेहद शुद्ध होता है. शायद यही वजह है, कि मंदिर में सबसे पहले नारियल फोड़ कर ही किसी पूजा का आगमन किया जाता है. यहाँ तक कि जब भी किसी दुकान का उद्धघाटन होता है, तो उससे पहले भी नारियल फोड़ा जाता है, ताकि काम शुभ और सफल हो.

खैर अब हम आपको बताते है, कि आपको नारियल से उपाय कैसे करना है. इसमें सबसे पहले आप एक नारियल ले और उसे सवा मीटर पीले कपडे में लपेट दे. इसके बाद सवा पाव पीली मिठाई ले और इसे गुरुवार के दिन विष्णु भगवान् के मंदिर में चढ़ा दे. यदि आपके घर के पास विष्णु भगवान् का कोई मंदिर हो तो वहां भी चढ़ा सकते है. इसके बाद नारियल फोड़ दे और नारियल को लपेटा गया पीला कपडा मंदिर में ही कही बाँध दे और मिठाई घर ले आएं. फिर ये मिठाई घर में सब को बाँट दे. इस उपाय के बाद आप खुद देखेंगे कि कैसे आपके व्यापार में वृद्धि होने लगेगी. इसके इलावा आपके घर में जो परेशानियां चल रही थी, वो भी खत्म हो जाएँगी.

बता दे कि यह उपाय आपको लगातार पांच गुरुवार तक करना है. गौरतलब है, कि इस उपाय से भगवान् विष्णु और भगवान् बृहस्पति आपसे खूब प्रसन्न होंगे और अपनी दिव्या दृष्टि, अपनी कृपा आप पर बनाएं रखेंगे. तो बिना देर किए आज ही ये उपाय करे और तरक्की का वरदान पाएं .