शुरू हुआ आकाश अंबानी के प्री वेडिंग का कार्यक्रम, फाल्गुनी पाठक ने एंटीलिया में जमाया रंग

ये बात तो हम सभी जानते ही हैं कि बिते कुछ माह पहले ही अंबानी परिवार में एक जबरदस्त शाही शादी का आयोजन हुआ था जो कि उनकी लाडली बेटी का था । मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के आवास पर हुई इस शादी में बॉलीवुड के दिग्गजों ने न सिर्फ शिरकत की थी बल्कि मेहमानों का स्वागत भी खास अंदाज में किया था। लेकिन अब कुछ ही माह बाद उनके बेटे आकाश अंबानी की शादी की भी शुरूआत हो गई है। जी हां बता दें कि एक बार फिर से अंबानी परिवार में शादी होगी और बता दें कि शादी का जश्न शुरू हो चुका है।

अंबानी और मेहता परिवार ने शादी से पहली की रस्में शुरू कर दी हैं। आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने जुलाई में सगाई की थी। खबरों के अनुसार इनकी शादी अगले माह होने वाली है और बता दें कि कल मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में पार्टी रखी गई थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। पार्टी में फाल्गुनी पाठक परफॉर्म करती नजर आईं और अंबानी परिवार डांडिया करता नजर आया।

पूरा परिवार इस पार्टी में फोक सिंगर फाल्गुनी पाठक के गानों पर डांडिया करता नजर आया। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं, जिसमें दूल्हे की मां यानी नीता अंबानी अपने लुक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। पेस्टल पिंक साड़ी में नीता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी पूरी साड़ी पर फ्लोरल मोती और जरी एम्ब्रायडरी हो रखी है। नीता ने साड़ी को ट्रेडिशनल स्टाइल में बांध रखा था और इसके साथ डार्क पिंक एम्ब्रायडरी ब्लाउज पहन रखा था।

वहीं दूसरी ओर ये भी बता दें कि आकाश की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। बारात 9 मार्च को दोपहर 3.30 बजे निकलेगी। जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 7 बजे से विवाह की रस्में शुरू होंगी। 10 और 11 मार्च को अंबानी-मेहता परिवार रिसेप्शन देंगे। जिसमें देशे-विदेश की नामी हस्तियां शामिल होंगी। अगर आपको याद होगा तो बताते चलें कि पिछले हफ्ते, मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे और मंदिर में पहला कार्ड चढ़ाया था। जिसके बाद वो चेन्नई पहुंचे और डीएमके चीफ एमके स्टालिन को शादी का न्यौता दिया था।

इसके अलावा ये भी बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड भी खास तरीके से डिजाइन किया गया है। यह कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है। कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती है। दूसरे लेवल पर आपको कृष्ण और राधा का एक शानदार फ्रेम दिखाई देता है। हर लेवल पर आपको राधा और कृष्ण की लीला की खूबसूरत तस्वीरों के साथ शादी की डिटेल मिलेगी।

यह भी पढ़ें :

दुनियां का सबसे महंगा वेडिंग कार्ड छपवाया मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश की शादी के लिए, देखे विडियो

अपनी मंगेतर के साथ आईपीएल मैच देखने पहुंचें आकाश अंबानी, इसी साल बंधेंगे शादी के बंधन में

आकाश अंबानी की सगाई में पहुंचे शाहरूख को गिफ्ट में मिली हीरे की अंगूठी, इतना बड़ा साइज देखकर किंग खान के भी उड़ गए होश