पूजा बेदी ने 48 साल की उम्र में ब्वॉयफ्रेंड से की सगाई, दूसरी बार करेंगी शादी, फोटो वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी जल्‍द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर से सगाई कर ली है. पूजा बेदी 48 साल की हैं और उनके तलाक को लगभग 16 साल बीत चुके हैं. पूजा बेदी का 2003 में फरहान फर्नीचरवाला से तलाक हो गया था. मानेक और पूजा बेदी की तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. पूजा बेदी ने सगाई की जानकारी एक न्‍यूजपेपर में कॉलम के द्वारा दी है. उन्‍होंने बताया कि वे कब से मानेक को डेट कर रही हैं.

पूजा बेदी ने कॉलम में लिखा,’ मैंने सगाई कर ली है, मेरे प्‍यार ने मुझे आसमान में सैकड़ों फीट ऊपर हॉट एयर बैलून में प्रपोज किया था. जब उसने मेरी ऊंगली में अंगूठी पहनाई तो मेरी आंखें भर आई थी.’खबरों के अनुसार, पूजा बेदी और मानेक कॉन्‍टैक्‍टर स्‍कूल के दोस्‍त हैं. यह दोनों द लॉरेंस स्‍कूल स्‍नावर से पढ़े थे. जहां मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे. बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय मानेक गोवा के रहनेवाले हैं. दोनों पिछले काफी समय से साथ हैं और एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

पूजा बेदी ने मानेक कॉन्‍टैक्‍टर के साथ अपने तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करने रिलेशनशिप को भी ऑफिशियल कर दिया है. इस तसवीर में दोनों एकदूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं|अपने एक इंटरव्यू में पूजा बेदी ने बताया कि, हम स्कूल फ्रेंड्स थे लेकिन पिछले साल हम फिर मिले थे जब मैं काम के सिलसिले से गोवा गई हुई थीं. खबरों के मुताबिक, पूजा बेदी ने वैलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी को मानिक कॉन्‍टैक्‍टर से सगाई की थी.

 

गौरतलब है कि पूजा बेदी बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी की बेटी हैं. उन्‍होंने साल 1990 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी. दोनों के दो बच्‍चे हैं – बेटी आलिया और बेटा उमर इब्राहिम. हालांकि पूजा बेदी और फरहान के रिश्‍ते में मुश्किलें बढ़ने लगीं, जिसके बाद साल 2003 में दोनों का तलाक हो गया था|पूजा बेदी ने आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वो सिकंदर’ में काम किया था। इसके अलावा वो बिग बॉस के पांचवे सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। साथ ही उन्होंने झलक दिखलाजा के पहले सीजन में भी हिस्सा लिया था। पूजा बेदी ‘नच बलिए 3’ की कंटेस्टेंट थीं। एक्ट्रेस होने के अलावा पूजा बेदी राइटर भी हैं।अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

पूजा बेदी की बेटी आलिया नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म में सैफ अली खान को भी कास्ट किया गया है। फिल्म ‘जवानी जानेमन’ मुख्य रूप से एक बाप-बेटी के रिलेशनशिप पर बेस्ड होगी। सैफ अली खान फिल्म में एक एक्सिडेंटल पिता की भूमिका में नजर आएंगे। जिसको रियलाइज होता है कि वह एक किशोरी के पिता है।

आलिया को फिल्म ‘जवानी जानेमन की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और वह सैफ अली खान के साथ काम करने को लिए बहुत उत्साहित हैं। सैफ अली खान इस फिल्म में एक 40 साल के व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे, जो अपनी बेटी के साथ खुशी के पल बिताते रहने और अधिक उम्र के नहीं होना चाहते। सैफ को नितिन कक्कड़ की फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और वह इसमें काफी रूचि ले रहे हैं। ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग अगले साल लंदन से शूरू होने की उम्मीद है।