एक या 2 नहीं बल्कि 9 लड़कियों के साथ था शाहिद का अफेयर, एक के साथ तो एमएमएस भी हुआ था वायरल

बॉलीवुड में अफेयर व ब्रेकअप होना आम बात है और तो और ये भी बता दें कि इंडस्ट्री में चॉकलेटी हीरो के नाम से जाने जाने वाले शाहिद कपूर को भला कौन नहीं जानता है। वहीं ये बात भी सच है कि शाहिद ने जब अपने करियर की शुरूआत की थी, उस समय हर कोई इनपर मरता था। इनके प्रति एक्ट्रेसेस की दिवानगी ऐसी थी कि इनकी एक नहीं बल्कि 9 गर्लफ्रेंड थीं। यही कारण था कि शाहिद अपने फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर बेहद ज्यादा चर्चा में रहे। वो जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करते थे, उसके साथ उनका नाम जुड़ जाता था, तो आज हम आपको उन एक्ट्रेस के नाम बताने जा रहे हैं जिनका शाहिद के साथ तगड़ा वाला अफेयर था

1.  शाहिद औऱ करीना कपूर को लेकर कई सारी बातें सामने आती थीं जिसके बाद ये दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन ये बात काफी कम लोग ही जानते होंगे कि शाहिद फिल्मों में आने से पहले से ही एक्ट्रेस हृषिता भट्ट के साथ अफेयर रख चुके थें। वैसे ये उनके ब्रेकअप की वजह आज तक नहीं पता चली लेकिन जब शाहिद ने 2003 में इश्क विश्क से डेब्यू किया तो वे सिंगल थे।

2. आपको बता दें कि फिल्म जगत में आने के कुछ ही समय बाद साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म फिदा में पहली बार उन्होने करीना के साथ काम किया था और इसी दौरान उनके अफेयर के चर्चे भी उड़ने लगे थें। इनके रिश्ते की खास बात ये थी कि शाहिद नहीं बल्कि करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था। इस बात का खुलासा खुद करीना ने किया था।

3. इसके बाद शाहिद ने अमृता के साथ फिल्म ‘इश्क विश्क’ में काम किया था और फिर  2005 में आई फिल्म ‘शिखर’ और फिर 2006 में आई ‘विवाह’ में भी साथ काम किया। एक के बाद एक फिल्में देने के बाद लोगों ने भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद की। इनके भी प्यार के खूब चर्चे हुए क्योंकि शाहिद ने अमृता को भी डेट किया है। बताया तो ये भी जाता है कि शाहिद ही थे जो करीना से ब्रेकअप चाहते थे जबकि करीना ने अपने 3 साल के रिश्ते को बचाने की कई कोशिशें की थीं।

4. इसके बाद बता दें कि शाहिद ने विद्या बालन के साथ भी काम किया, जब फिल्म किस्मत कनेक्शन के वक्त ये दोनों करीब आए। हालांकि दोनों की जोड़ी ज्यादा पसंद नहीं की गई लेकिन इनका अफेयर जरूर रहा। विद्या और शाहिद का भी कुछ वक्त बाद ब्रेकअप हो गया और कारण पता नहीं चल पाए। दोनों ने एक दूसरे से अच्छी खासी दूरी बना ली।

5. आपको सुनकर शायद यकीन न हो लेकिन बताते चलें कि साल 2009 में आई फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ भी शाहिद का जबरदस्त अफेयर हुआ था। जी हां बताया जाता है कि सानिया लगभग रोज ही कमीने के सेट पर शाहिद से मिलने जाती थी, इतना ही नहीं एक बार दोनों मिल जाएं तो इन्हें अलग करना मुश्किल हो जाता था।

6 . वैसे आपको बता दें कि सानिया के बाद शाहिद का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जुड़ा, जी हां आपको बता दें कि ये दोनों करण जोहर के शो कॉफी विद करण पर भी साथ आए थे और एक पार्टी में भी साथ गाड़ी में जाते दिखे थे। लेकिन कुछ समय बाद इनका ये रिश्ता टूट गया क्योंकि इन दोनों का रहन सहन बेहद ही अलग था, प्रियंका को पार्टियां पसंद थी तो शाहिद को घर में बैठना।

7. इससे अलावा शाहिद का नाम अनुष्का के साथ जोड़ा गया और इनकी अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में छाई थीं। इन दोनों ने 2010 में आई बदमाश कंपनी में साथ काम किया था।

8. वहीं आपको बता दें कि शाहिद की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा भी रह चुकी हैं। इन दोनों की साल 2013 में आई फिल्म आर..राजकुमार भी खूब हिट हुई थी। जिसके बाद सोनाक्षी ने अपना जन्मदिन भी शाहिद के साथ मनाया था। वे पहले अपनी दोस्तों के साथ पार्टी कर के आईं फिर शाहिद के साथ लॉन्ग ड्राइव पर गई थीं।

9. सोनाक्षी के साथ भी शाहिद का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया और अंत में शाहिद ने जून 2015 में दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज कर ली।  दोनों राधा स्वामी सतसंग में मिले थे और दोनों के परिवार ने ये रिश्ता तय किया था।

यह भी पढ़ें :

सालों बाद करीना ने खोला राज़, इस वजह से हुआ था शाहिद कपूर के साथ ब्रेकअप