पाकिस्तान को सबक सिखाने के बाद मेट्रो में आम लोगों के बीच पहुंचे पीएम मोदी, बच्चों को दिया आर्शीवाद

जैसा कि आप सभी जानते होंगे कि भारतीय वायुसेना ने पुलवामा अटैक का आज सुबह बदला ले लिया है जिसके बाद देशभर में खुशी की लहर छा गई। जहां एक तरफ शहीदों के परिवार वालों ने इस कार्रवाई के लिए मोदी सरकार का शुक्रिया किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उनके परिवार वालों ने कहा कि अगर कोई जवान शहीद हो तो पाकिस्तान को मिटा दिया जाए। हम इस कार्रवाई से बहुत खुश हैं।

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल इस समय सेना प्रमुख बिपिन रावत और वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ के साथ अहम बैठक कर रहे हैं। बताते चलें कि इस बैठक में बॉर्डर के हालात पर नजर रखी जा रही है एयर स्ट्राइक के बाद राजधानी दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लुटियंस इलाके में अलर्ट जारी किया गया है, इसके अलावा एयरपोर्ट पर भी हाई अलर्ट जारी है। इससे पहले वायुसेना के करीब 12 मिराज विमानों ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। वहीं हमले में 300 से ज्यादा टेररिस्टों के मारे जाने की संभावना है।

बता दें कि बीते 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के 12 दिन के भीतर भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान को सबक सिखा दिया है। वायुसेना ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के टेरेरिस्टों के ठिकानों को तबाह किया। इसके बाद पीएम मोदी ने चुरू में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश का मिजाज कुछ अलग रहा है।

इसके बाद उन्होंने भारत माता की जय। भारत के वीरों को नमन करता हूं। इसके अलावा उन्होने ये भी कहा कि मैं देश नहीं झुकने दूंगा। खास बात तो ये है कि पाकिस्तान की ओर से हमले की बात स्वीकार ली गई है। इतना ही नहीं पाकिस्तान ने किसी भी तरह के नुकसान की बात मानने से इंकार कर दिया है। ।

वहीं दूसरी ओर इसके बाद पाकिस्तान को सबक सिखाकर पीएम मोदी ने आम लोगों की तरह मेट्रो में बैठ कर हर किसी से मुलाकात की और फिर पीएम मोदी इस्कॉन मंदिर जाने के लिए मेट्रो की वॉयलेट लाइन में बैठे और लोगों से हाथ मिलाया। बच्चों को आर्शीवाद दिया। इस दौरान पीएम की सुरक्षा में लगे गार्ड थोड़े दूर पर खड़े रहे, जिससे आम लोग भी पीएम तक पहुंच सकें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेट्रो में आम लोगों से बातचीत भी की।

प्रधानमंत्री की उस तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा जिसमें वह एक बच्चे को दुलारते नजर आ रहे हैं। राजस्थान के चुरू में रैली को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली पहुंचे हैं। यहां पीएम मोदी मेट्रो के जरिए इस्कॉन मंदिर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने 800 किलोग्राम वजन की भगवत गीता का अनावरण किया है। ये दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा वजन की गीता है।

यह भी पढ़ें :

गुजरात चुनावो के बीच पीएम मोदी की पत्नी ने दिया ऐसा धमाकेदार जवाब, जिसे सुन उड़ गयी कांग्रेस की नींद

अभी अभी: पीएम मोदी ने लिया बड़ा फैसला, अब 1 अप्रैल से गैस सिलिंडर भराने पर होगा बड़ा फायदा

पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते समय पीएम मोदी ने किया जो काम, वो परिवार के अलावा कोई नहीं कर सकता