काशी से पीएम मोदी को भेजा गया बेटी की शादी का निमंत्रण, बदले में घर पर आया ये संदेश

आजकल शादी ब्याह का समय चल रहा है ऐसे में देशभर में कई शादियां हो रही हैं, वहीं बात करें कुछ लोगों की तो ऐसे लोग भी आपको देखने को मिलेंगे जो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जी हां कुछ ऐसे ही रोचक जानकारी सुनने को मिली काशी के में। दरअसल आप ये तो जानते ही होंगे कि काशी पीएम मोदी का सांसद क्षेत्र है और यही कारण है कि यहां के लोग पीएम मोदी को बिल्कुल परिवार की तरह ही मानते हैं।

यही कारण है कि काशी में एक महिला ने अपनी बेटी की शादी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी आने का निमंत्रण भेजा था, जिसके बाद वो उस शादी में उपस्थित तो नहीं हो पाए लेकिन हां उन्होने उस निमंत्रण के बदले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवविवाहित जोड़े के नाम एक संदेश भेजा। दरअसल आपको बता दें कि ये शादी वाराणसी के सुंदरपुर की रहने वाली मिथिलेश तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी पुत्री अंकिता के विवाह के लिए निमंत्रण पत्र भेजा था। जिस दौरान भले ही पीएम मोदी उस शादी में उपस्थित न हो सके लेकिन उसके बदले में उन्होने शुभकामना संदेश जरूर भेजा जिसे पाकर पूरा परिवार भी प्रसन्न हो गया।

अब आप सोच रहे होंगे कि भला उस शुभकामना संदेश में प्रधानमंत्री ने क्या लिखा होगा, तो बताते चलें कि उसमें लिखा है कि परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। वर-वधू अंकिता और शिवम को जीवन के नव शुभारंभ की हार्दिक बधाई।
शुभ लग्न की बेला जीवन में खुशियों की सौगात लाए। विश्वास और मित्रता की डोर से दोनों सदैव बंधे रहें। रिश्ते में स्नेह रहे।

बेहतर तालमेल से जीवन आगे बढ़े और समय के साथ संबंध और अधिक गहरा और मजबूत हो। इसी कामना के साथ दीर्घ, सुखद एवं सौभाग्यपूर्ण जीवन के लिए शुभकामनाएं और आशीष। शादी के इस शुभकामना को देकर पीएम मोदी ने इस जोड़े को भरपूर उल्लास से भर दिया और फिर हर किसी ने पीएम मोदी की सराहना करने लगी।

इससे तो ये साबित हो जाता है कि पीएम मोदी अपनी जनता की खुशी का पूरा ख्याल रखते हैं। इतना ही नहीं ये भी बता दें कि यही वजह है कि पीएम मोदी देश के हर व्यक्ति के दिल में बसते हैं। इनके इसी व्यवहार के कारण हर किसी का ये दिल जीत चुके हैं। आपको बता दें कि आज के समय में देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पीएम मोदी की ही चर्चा हो रही है। पीएम मोदी ने ये तो साबित कर दिया है कि जहां वो हैं वहां नामुमकिन जैसा कोई शब्द ही नहीं है। उन्होने देश के जवानों व जनता हर किसी का ख्याल रखा है।

यह भी पढ़ें :

पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते समय पीएम मोदी ने किया जो काम, वो परिवार के अलावा कोई नहीं कर सकता

पुलवामा अटैक के बाद पीएम मोदी की बड़ी जीत, ब्लैकलिस्ट में शामिल हुआ पाकिस्तान का नाम

किसानों के खाते में पहुंची 2000 रुपए की पहली किस्त, जानिए क्या है पीएम किसान योजना और कैसे पायें इसका लाभ