पिता की बरसी पर भावुक हुई ऐश्वर्या राय, श्रद्धांजली देते हुए लिखी ये बात

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती रहती हैं. अपनी अनंत खूबसूरती के लिए दुनियांभर में जानी जाने वाली ऐश्वर्या के फैन्स की तादात करोड़ो में हैं. इस बात में कोई शक नहीं की ऐश्वर्या हर किसी की फेवरेट हैं. अपनी खूबसूरती के अलावा ऐश्वर्या को उनके नेचर के लिए भी जाना जाता हैं. वो हमेशा सबके साथ अच्छे से पेश आती हैं. शायद यही वजह हैं की लोग उनसे जुडी हर बात को जानने में दिलचस्पी दिखाते हैं. ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यहाँ वे आए दिन अपनी निजी जिन्दगी के कुछ ख़ास पल प्रशंसको के साथ शेयर करती रहती हैं.

बीते सोमवार ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय की दूसरी बरसी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे की ऐश्वर्या के पिता का देहांत 18 मार्च 2017 को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में हुआ था. उन्हें एक लंबी बिमारी के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था जहाँ उन्होंने अपनी आखरी साँसे ली थी. अपने पिता की बरसी के मौके पर ऐश्वर्या ने आधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी की थी. इस पोस्ट में उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर लोगो के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था ‘Love you Eternally’ यानी ‘आपको अनंतकाल तक प्यार करती रहूंगी.’

ऐश्वर्या की इस पोस्ट पर लोगो ने ढेर सारी लाइक्स और कमेंट्स भी किये हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की ऐश्वर्या अपने पिता कृष्णराज के बहुत करीब थी. वे अपने पिता की लाडली थी. ऐसे में उनके गुजर जाने के बाद ऐश्वर्या काफी दुखी हुई थी और उनके लिए वो समय कितना कठिन रहा होगा इसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

बता दे की इसके पहले दिसंबर में ऐश्वर्या के माता पिता की शादी की सालगिराह भी थी. इस मौके पर भी ऐश्वर्या ने अपने पेरेंट्स की विश करते हुए दोनों की साथ में एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने लिखा था कि ‘MINE. Happy Anniversary LOVE YOU ETERNALLY’ यानी ‘आप मेरे हो. सालगिरह मुबारक हो. आप दोनों को हमेशा प्यार करती रहूंगी.’ इन पुरानी तस्वीरों में ऐश्वर्या के माता पिता एक दुसरे के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

काम की बात करे तो ऐश्वर्या को आखरी बार बड़े पर्दे पर ‘फन्ने खां’ फिल्म में राज कुमार राव और अनिल कपूर के साथ देखा गया था. इसके पहले वे ‘ए दिल हैं मुश्किल’ में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नज़र आई थी. इस फिल्म में उनके लुक की काफी तारीफ हुई थी. बीच में खबर ये भी आई थी की ऐश्वर्या जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ ‘गुलाब जामुन’ फिल्म में दिखाई देगी. लेकिन बाद में ये अत चला की इस फिल्म को लेकत कुछ बात जम नहीं पाई. फिलहाल ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या की परवरिश में भी ज्यादा व्यस्त रहती हैं. इसलिए भी वे कम ही फिल्मे कर रही हैं. ऐश्वर्या ने एक बार इंटरव्यू में कहा भी था की वे अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करती हैं.