अजय देवगन की बेटी उनकी पत्नी से भी ज्यादा बोल्ड और हॉट है, देखिए उसकी तस्वीरें

यह बात हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड में एंट्री लेना बहुत ही मुश्किल काम है। ऐसे में आपकी पर्सनालिटी बहुत बड़ा रोल निभाती है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन हीरोइन काजोल की। जो एक जमाने में काम के लिए तरसती थी और उसका कारण था उनका सांवलापन। पर धीरे-धीरे जैसे उन्होंने शाहरुख खान के साथ दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म में काम किया। तब से लोग उन्हें चाहने लगे और उन्हें एक के बाद एक रोल मिलने लगे।

उनका रंग सांवला होने की वजह से डायरेक्टर ने फिल्म में उन्हें लेना नहीं चाहते थे। उन्हें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। परंतु काजोल की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी। उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने अभिनय की वजह से उन्होंने डायरेक्टर को मजबूर कर दिया। कि वह उन्हें अपनी फिल्म में ले। उनकी सभी फिल्में हिट रही है।

काजोल ने बहुत सारी फिल्में शाहरुख खान के साथ की है और जितनी भी फिल्में उन्होंने शाहरुख खान के साथ की है वह सब की सब हिट रही है और लोगों ने उन दोनों की जोड़ी को खूब सराहा भी है। काजोल आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1992 से की थी और उनकी पहली फिल्म थी बेखुदी। जो कि बड़े पर्दे पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई और लोगों के दिल में नहीं उतर पाए।

उसके बाद जैसे जैसे काजोल की फिल्म शुरू हुई तो उनको अजय देवगन के साथ भी काम करने का मौका मिला। जिसके बाद इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी और उन्होंने 1999 में शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने का मन बना लिया। जब काजोल और अजय की शादी हुई तो उसके कुछ समय तक काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। क्योंकि वह अपने बच्चों का परिवार में व्यस्त हो गई थी और वह चाहती थी कि वह अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से कर सके। इसलिए काजोल ने बॉलीवुड से दूरी बनाना बेहतर समझा। काजोल और अजय देवगन के दो बच्चे हैं।

अजय और काजोल की खूबसूरत बेटी जिसका नाम न्यासा है जो कि आप बड़ी हो चुकी है और वह देखने में हूं बहू अपनी मां जैसी दिखती है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट में डालती रहती है।

सूत्रों के हिसाब से अजय देवगन और काजोल की बेटी अभी सिर्फ 14 साल की है। परंतु वह अभी भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है और वह भी अपना करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनाना चाहती हैं। फिलहाल उम्र के हिसाब से उनका पूरा ध्यान उनकी पढ़ाई पर है।

काजोल और अजय देवगन की खूबसूरत बेटी न्यासा जितनी देखने में खूबसूरत है उतनी ही वह पढ़ाई में तेज है। इसके अलावा वो नेटवर्किंग साइट्स यानी कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव दिखाई देती हैं। इन्होंने सभी नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी अकाउंट बना रखे हैं। उनसे जब इंटरव्यू में पूछा गया, कि उनकी मम्मी का सपना उनको लेकर क्या है। तो उन्होंने बताया कि मेरी मां चाहती है कि मैं 1 दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनय करू।