बेटी नाईसा के लुक का मज़ाक उड़ाने वालो को अजय देवगन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आज के सोशल मीडिया के जमाने में स्टार किड्स बहुत जल्दी जल्दी फेमस होते जा रहे हैं. एक जमाना था जब लोग इन स्टार किड्स को सिर्फ तभी जानते थे जब ये फिल्मों में आते थे. लेकिन आज के आधुनिक युग में सोशल मीडिया इन स्टार किड्स को फिल्मों में आने से पहले ही फेमस बना देती हैं. इसकी एक वजह ये भी होती हैं कि आज कल के बच्चे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये स्टार किड्स आए दिन अपनी तस्वीरें लोगो के साथ शेयर करते रहते हैं. कई बार मीडिया के लोग इनके बारे में छाप देते हैं. कई फोटोग्राफर्स तो इन स्टार किड्स का दिन रात पीछा करते रहते हैं ताकि इनकी कोई अच्छी सी फोटो मिल सके. इस सोशल मीडिया का सितारों को फायदा भी मिलता हैं. क्योंकि जब तक ये अपनी बॉलीवुड की पहली फिल्म के लिए रेडी होते हैं तब तक इनके फेंस की तादात लाखों से करोड़ो तक पहुँच जाती हैं. जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के साथ भी यही हुआ था.

लेकिन जहाँ इस पॉपुलैरिटी के कुछ फायदे हैं तो वहीँ इसके साइड इफेक्ट्स भी हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों लगभग हर सेलिब्रिटीज को ट्रोल किया जाता हैं. इसमें कई बार लोग इनके बारे में कुछ ऐसा बोल देते हैं जो दिल को लग जाता हैं और बहुत बुरा होता हैं. ऐसे में इन दिनों कई बार ट्रोल का शिकार अजय देवगन और काजोल की बेटी नाईसा भी हुई. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ बेकार सोच वाले लोग नाईसा के लुक और रंग रूप का मजाक उड़ाते हैं. वे उनकी तुलना दुसरे स्टार किड्स से करते हैं या फिर सीधा लुक के कारण उन्हें गंदी गडनी बातें बोलते हैं.

ऐसे में हाल ही में जब नाईसा के पिता यानी अजय देवगन से इस बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया कि ट्रोल करने वालो की बोलती बंद हो जाएगी. अजय ने कहा कि – “सोशल मीडिया यूजर्स को मेरे बच्चों को जज नहीं करना चाहिए. आप लोग मुझे जज करो, काजोल को जज करो. हम लोग एक्टर्स हैं. हमारे बच्चे हमारी वजह से लाइम लाईट में आ रहे हैं. किसी को भी जज करना अच्छी  बात नहीं हैं. यदि मैं किसी को जज करना शुरू कर दू और उस पर कमेन्ट करू तो उसे जरूर बुरा लगेगा. ऐसा ही मेरे बच्चों को भी लगता हैं.”

अजय आगे कहते हैं कि ” इमानदारी से कहूं तो वो लोग मेरे लिए मेटर नहीं करते हैं. लेकिन हाँ कई बार मुझे मेरे बच्चों के लिए बुरा लगता हैं जब उन्हें इस तरह की वीभत्स ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं.” बताते चले कि हाल ही में अजय की बेटी नाईसा को उनके एयरपोर्ट लुक की वजह से ट्रोल किया गया था. कुछ लोग ऑनलाइन उनके रंग रूप को लेकर मजाक उड़ाते हैं. इस पर अजय कहते हैं कि “पहले नाइसा इस ट्रोलिंग से उदास हो जाती थी. लेकिन अब वो इसकी परवाह नहीं करती हैं कि लोग क्या कहते हैं. उसे अब पता हैं कि इस स्थिति से कैसे निपटना हैं. वो ये बात स्वीकार कर चुकी हैं कि कुछ लोग हमेशा ही आपके अंदर कोई ना कोई कमी निकालते रहेंगे. इसलिए बेस्ट यही हैं कि आप उन लोगो को नज़रंदाज़ करे. आप यदि उन पर रियेक्ट करेंगे तो वो और ज्यादा उल्टी हरकते कर्नेगे”