महानायक अमिताभ बच्चन ने माँ के खत को फेसबुक पर किया शेयर और लिख डाली ऐसी पोस्ट, जिसे पढ़ कर आप भी हो जायेंगे भावुक

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. जी हां यहाँ तक कि वो हर रविवार को अपने फैंस से रूबरू होना भी नहीं भूलते. हालांकि कई बार अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात साँझा करते हुए भी देखा गया है. इस दौरान अमिताभ बच्चन जी काफी भावुक हो जाते है. इसके इलावा अमित जी जब अपने दिल की बात अपने फैंस के साथ शेयर करते है तो उनके फैंस भी उनकी काफी सराहना करते है.

बरहलाल आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमिताभ बच्चन जी ने हाल ही में अपनी रील लाइफ माँ यानि वो एक्ट्रेस जो फ़िल्मी परदे पर अमिताभ बच्चन जी की माँ का किरदार निभा चुकी है, उनके साथ अमित जी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है. यानि सोशल मीडिया पर शेयर की है. दरअसल इस एक्ट्रेस का नाम सुलोचना लाटकर है और हाल ही में अमित जी ने सुलोचना जी द्वारा लिखा गया खत सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस खत को अमित जी ने बकायदा फेसबुक पर पोस्ट किया है और साथ ही अपने बीते दिनों को याद किया है. गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जी ने इस खत को शेयर करते हुए ये भी लिखा है कि सुलोचना जी ने कई फिल्मो में उनकी माँ की भूमिका निभाई है.

Posted by Amitabh Bachchan on Saturday, February 17, 2018

इसके बाद अमित जी ने ये भी लिखा है कि उनका प्यार, स्नेह और आशीर्वाद मुझे हमेशा मिलता रहा है. बरहलाल सुलोचना जी ने अमिताभ जी को उनके 75 वे जन्म दिन पर ये खत उपहार में दिया था. जिसे पाकर अमिताभ जी भी काफी प्रसन्न और भावुक हो गए थे. ऐसे में उन्होंने अपनी दिल की ये भावनाएं सब के साथ सांझा की है. बता दे कि इसके साथ ही अमिताभ बच्चन जी ने ये भी लिखा है कि उनके लिखे हुए शब्द मेरे लिए एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है. बरहलाल अमिताभ बच्चन जी ने ये भी लिखा है, कि इस पत्र को उपहार के रूप में दिए हुए काफी समय बीत गया है लेकिन मैं आज आप सब के सामने इस पत्र को प्रस्तुत कर रहा हूँ. जी हां अमित जी का कहना है कि वो अपनी भावनाओ को शेयर करने से रोक नहीं सके.

Posted by Amitabh Bachchan on Saturday, February 17, 2018

गौरतलब है कि इस पोस्ट को साँझा करते समय अमिताभ बच्चन जी ने कुछ खास तस्वीरें भी शेयर की है. बता दे कि इन तस्वीरो में अमिताभ बच्चन जी सुलोचना जी का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे है. इसके इलावा जो पत्र सुलोचना जी ने अमित जी को उपहार में दिया था, उस खत में ये लिखा था कि मुझे अब भी रेशमा और शेरा का संजीदा, शर्मिला छोटू याद है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि जब मैं आज उस छोटू को देखती हूँ तो आज वो उन्हें पहाड़ की तरह विशाल और मजबूत रूप में दिखता है. यानि इस खत में सुलोचना जी अमित जी की कामयाबी की बात कर रही है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुलोचना जी 89 साल की हो चुकी है. इसके इलावा उन्होंने कई फिल्मो में अमिताभ जी की माँ का किरदार निभाया है.

Posted by Amitabh Bachchan on Saturday, February 17, 2018

बरहलाल इन फिल्मो में मुकद्दर का सिकंदर, रेशमा और शेरा और मजबूर आदि कई फिल्मे शामिल है.