बिजनेस में घाटा हो रहा हैं तो करे ये उपाय, होगा दस गुना फायदा

आज का युवा किसी के नीचे दब कर काम करना पसंद नहीं करता हैं. यही वजह हैं कि जिसे देखो वो स्टार्टअप करने की सोच रहा हैं. लेकिन हर किसी की किस्मत इतनी अच्छी नहीं होती कि वो करोड़ो की कंपनी खड़ी कर दे. कई बार बुरी किस्मत और खराब ग्रहों की स्थिति की वजह से ऐसा शनि भारी होता हैं कि आपका बिजनेस ठीक से पैर पसारने के पहले ही बंद पड़ जाता हैं.

यदि आप भी कुछ इस तरह की दुविधा में हैं और आपका बिजनेस घाटे में जा रहा हैं तो टेंशन ना ले. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिनसे ना सिर्फ आपका बिजनेस घाटे में जाने से बच जाएगा बल्कि आपको दस गुना फायदा भी होगा. इस उपाय को वे लोग भी कर सकते हैं जिनका बिजनेस तो घाटे में नहीं जा रहा हैं लेकिन उन्हें इतना अधिक फायदा नहीं हो रहा हैं जिसकी उन्हें उम्मीद थी.

बिजनेस में घाटा होने पर करे ये टोटके

उपाय #1 : बिजनेस में पैसा कमाने और फायदा लाने से पहले आपको अपनी बुरी किस्मत को दूर भगाना होगा. इसके लिए यह उपाय करे. शनिवार के दिन सुबह जल्दी स्नान कर शनि मंदिर जाए. यहाँ शनिदेव का तेल चढ़ा कर पूजन करे. इस बात का ध्यान रहे कि आप पूरा तेल ना चढ़ाए बल्कि कुछ बुँदे बचा ले. अब इन बची हुई बूंदों को एक दीपक में डाल दे. अब इसमें कुछ और तेल मिलाकर उसी दिन यानी कि  शनिवार की शाम को दीपक जलाए. आपको यह दीपक उस जगह जलाना हैं जहाँ आप अपना बिजनेस करते हैं. ऐसा आपको 21 शनिवार तक करना हैं. इस उपाय से आपकी बुरी किस्मत और ग्रहों का कुप्रभाव समाप्त हो जाएगा. इस तरह आपके बिजनेस को घाटा नहीं होगा और आपने जितने पैसे लगाए थे वो वापस आ जाएंगे.

उपाय #2 : इस उपाय को करने से आपको बिजनेस में होने वाला फायदा दस गुना तक हो जाएगा. शुक्रवार के दिन सुबह जल्दी उठ माँ लक्ष्मी की आराधना करे, उन्हें अगरबत्ती और घी का दीपक लगाए. इसके बाद माथे पर तिल्लक लगा के बाजार के लिए निकल जाए. यहाँ आपको बाजार से एक चांदी का सिक्का खरीदना हैं. अब इस चांदी के सिक्के को घर लाकर माँ लक्ष्मी के चरणों में समर्पित कर उसकी हल्दी, अबीर, कुमकुम और चावल से पूजा करे. इसके बाद एक लाल कपड़ा ले और इसके अन्दर ये चांदी का सिक्का और उस पर चढ़े गए चावल रख के पोटली बना ले. अब इस पोटली को आपको अपने बिजनेस करने वाली जगह की तिजोरी में रखना हैं. ऐसा करने से आपके बिजनेस में तेजी आएगी और आपको जल्द अधिक से अधिक फायदा भी होने लगेगा.