मौत से कुछ घंटे पहले इंद्र कुमार ने किया था ये आखिरी पोस्ट, जिसे देख सदमे में है फैंस !

ये तो सब जानते है, कि बॉलीवुड के जाने माने कलाकार इंद्र कुमार का हाल ही में निधन हुआ है. मगर उनके निधन के बाद एक हैरान कर देने वाला सच सामने आया है. जी हां दरअसल मरने से कुछ घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और उनके पोस्ट को देख कर ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें अपने मरने का अनुमान पहले ही हो चुका था. मगर तब शायद उन्हें ये मालूम नहीं था कि, यही उनका आखिरी पोस्ट होगा. गौरतलब है, कि इंद्र कुमार के आखिरी पोस्ट को देख कर उनके फैंस भी सदमे में है है.

वैसे आप भी सोच रहे होंगे कि इंद्र कुमार ने अपने आखिरी पोस्ट में ऐसा क्या लिखा था, जो उनके फैंस ऐसे कमेंट कर रहे है. तो हम आपको बता दे कि दुनिया को अलविदा कहने से पहले इंद्र कुमार ने अपनी एक तस्वीर अपलोड की थी और उसके साथ ही पीस यानि शान्ति भी लिखा था. ऐसे में उनके कुछ फैंस का कहना है, कि हे भगवान् आपको पहले ही पता चल गया था, कि आपको शान्ति चाहिए. बता दे कि इंद्र कुमार की अचानक हुई मौत से उनके सभी फैंस भी सदमे में है और उनकी आखिरी पोस्ट पर अपना दुःख जाहिर कर रहे है.

Peace….

A post shared by Pallavi Kumar (@inderkumarrocks) on

जहाँ कुछ लोग उनकी आत्मा की शान्ति के लिए दुआएं मांग रहे है, वही कुछ लोग ये भी कह रहे है, कि वे उनको बहुत याद करेंगे. वैसे आपको बता दे कि हाल फ़िलहाल इंद्र कुमार अपनी आने वाली फिल्म फ़टी पड़ी है यार की शूटिंग कर रहे थे. मगर अफ़सोस कि शूटिंग पूरी होने से पहले ही उनका निधन हो गया. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है, कि इंद्र कुमार पर गलत आरोप लगने के कारण वो थोड़े डिप्रेशन में थे और शायद यही वजह उनकी मौत का कारण भी बनी. हालांकि उनकी अंतिम विदाई में कोई बड़ा बॉलीवुड सितारा शामिल नहीं हुआ था, पर फिर भी हम तहे दिल से उनके परिवार को सहानुभूति देना चाहते है.

बरहलाल आखिर में हम बस इतना ही कहना चाहते है, कि इंसान को जीने के लिए केवल एक ही जीवन मिलता है, इसलिए जितना हो सके उतना खुश रहना चाहिए.